अखिल भारतीय मानव कल्याण ट्रस्ट ने किया नेत्र जांच शिविर का आयोजन

0
62
न्यूज़ एनसीआर, 21 फरवरी-फरीदाबाद | शिव मंदिर भूदत्त कॉलोनी शीही गेट रोड बल्लबगढ़ फरीदाबाद में अखिल भारतीय मानव कल्याण ट्रस्ट (रजि0) के तत्वावधान में स्वस्तिक आई केयर द्वारा आई चेकउप का आयोजन किया गया जिसमें 589 लोगों को लाभ प्राप्त हुआ इस दौरान लोगों आवश्यकतानुसार दवाई व चश्मा वितरित किया गया। इस मौके माननीय बल्लबगढ़ विधायक के बड़े भाई टिपर चंद , सिविल अस्पताल बल्लबगढ़ के SMO डॉ. मान सिंह ने शिरकत की। अशोक शर्मा, बल्लबगढ़ निगरानी कमेंटी के चेयरमैन महावीर सैनी ने भी भाग लिया। स्वस्तिक आई केयर की डॉ. प्रतिभा सैनी व इनकी टीम में वेदपाल धनकड़, लोकेश, चाँदनी, मुस्कान ने आधुनिक तकनीक से आँखों का चैकअप किया।
इस मौके पर डॉ मानसिंह ने के कहा कि हम सदैव समाज के अच्छे कार्यों के लिए तैयार रहेंगे हमें नेक कार्य करने में बहुत खुशी मिलती है। अखिल भारतीय मानव कल्याण ट्रस्ट (रजि.) राष्ट्रीय अध्यक्ष पुष्पेंद्र शर्मा ने बताया कि हमारा लक्ष्य है कि कोई भी मनुष्य पैसे के अभाव में अपना इलाज नहीं कर पाता है तो हम उसको अपने ट्रस्ट के माध्यम से सरकार द्वारा अच्छे से अच्छा इलाज किया जा सके।वैसे भी आजकल सरकार ने बहुत सारी अच्छी सुविधाएं उपलब्ध की हैं तथा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वेद प्रकाश पराशर ने कहा कि हम ट्रस्ट के माध्यम से हमेशा समय समय पर हैल्थ चैकअप का आयोजन करवाते रहेंगे। राष्ट्रीय महासचिव महेश शर्मा ने बताया कि हमें समाज हित के लिए जितने भी अच्छे कार्य होंगे। हम उस कार्य को हमेशा करने के लिए तत्पर रहेंगे राष्ट्रीय महामंत्री ह्रदयेश सिंह ने बताया कि हमारा उद्देश्य है कि समाज में फैल रहे असमाजिक तत्वों को बंद करके नशा मुक्ति करने के लिए सबको प्रेरित करना व लोगों के हित के लिए कार्य करना।
इस कार्यक्रम में ट्रस्ट के पदाधिकारी जितेंद्र कुमार, राजीव गुप्ता , अभिषेक, एडवोकेट नीरज भारद्वाज, सुबोध कुमार साह, सुबलेश मलिक, पूनम चौधरी, संजय शर्मा, पदम सिंह ने रजिस्ट्रेशन का कार्यभार बड़ी मेहनत के साथ किया 589 लोगों रजिस्ट्रेशन किया इस मौके पर समाज सेवी राजबाला शर्मा , संगीता नेगी, मनोज शर्मा ,विमलेश देवी रूपन देवी, उर्मिला देवी व अन्य सभी कार्यकर्ता मौजूद थे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here