व्यापारियों की सुरक्षा के लिए व्यवस्था परिवर्तन बेहद जरूरी :- सांसद सुशील गुप्ता

0
19
न्यूज़ एनसीआर, 08 जनवरी-फरीदाबाद | आम आदमी हरियाणा व्यापारी संगठन के प्रदेश अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद सुशील कुमार गुप्ता ने रविवार को अनाज मंडी ओल्ड फरीदाबाद, बल्लभगढ़ तथा फतेहपुर बिल्लौच में आयोजित व्यापारी सम्मेलन में कहा कि भाजपा राज में हरियाणा में व्यापारी सुरक्षित नहीं है और व्यापार ठप्प है। उन्होंने कहा जीएसटी व नोट बंदी ने व्यापारियों की कमर तोड़कर रख दी है। जिससे व्यापार बर्बादी की कगार पर पहुंच गया है। ऊपर से आए दिन व्यापारियों से लूटपाट व व्यापरियों पर जानलेवा हमले हो रहे हैं। उन्होंने कहा पूरा हरियाणा तीन बार जल चुका है तथा व्यापारी बर्बाद हो चुके हैं। लेकिन खट्टर सरकार यह सब कुछ असहाय होकर देखती रही। उन्होंने कहा जब तक प्रदेश में व्यवस्था परिवर्तन नहीं होगा तब तक हरियाणा के व्यापारी की हालत नहीं सुधर सकती। उसका एकमात्र इलाज केवल अरविंद केजरीवाल है।
उन्होंने कहा कि दिल्ली में आप सरकार की तरह ही हरियाणा में भी आप पार्टी की सरकार बने, तभी व्यापारियों के लिए एक अनुकूल वातावरण पैदा हो सकता है और हरियाणा में भी दिल्ली की तरह टेक्सो का बोझ कम होगा और इंस्पेक्टरी राज से मुक्ति मिलेगी। उन्होंने दिल्ली का उदाहरण देते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल व उनके मंत्री बार बार दिल्ली के व्यापारियों से मिले तथा बार-बार टैक्स की दरें कम की, जिससे व्यापारियों और सरकार के बीच विश्वास कायम हुआ और दिल्ली सरकार को 8 गुना ज्यादा राजस्व प्राप्त हुआ। जिसके चलते ही अरविंद केजरीवाल हिंदुस्तान में सबसे बेहतर स्कूल, अस्पताल बनवा सके और सबसे कम दर पर पीने का पानी और बिजली मुहैया करा सके।
उन्होंने कहा कि आने वाले चुनावों में आम आदमी पार्टी हरियाणा की सभी 10 लोकसभा सीटें तथा विधानसभा की सभी 90 सीटों पर चुनाव लड़ेगी तथा चुनाव जीतकर हरियाणा में आप की सरकार बनाएगी। इस अवसर पर आप व्यापारी संगठन के लोकसभा अध्यक्ष ओम प्रकाश गुप्ता ने कहा अब हरियाणा की जनता के पास एकमात्र विकल्प आम पार्टी ही रह गई है और अब लोग इसकी तरफ हसरत भरी निगाहों से देख रहे हैं। व्यापारी सम्मेलन में समाजसेवी सुगन चंद जैन को लोकसभा क्षेत्र फरीदाबाद व्यापार संगठन का वरिष्ठ उपप्रधान बनाने की घोषणा की गई। वही बल्लबगढ़ के लोकेश कुमार अग्रवाल को बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र व्यापार संगठन का विधानसभा अध्यक्ष बनाने की घोषणा की गई।
इस अवसर पर अन्य कई लोगों ने भी आप में शामिल होने की घोषणा की। तीनों ही स्थानों पर सुशील गुप्ता सांसद का भारी स्वागत किया गया तथा उन्हें पगड़ियां पहनाई गई। व्यापारी सम्मेलन को फरीदाबाद जिला व्यापार संगठन के जिला अध्यक्ष अमन कुमार गोयल, समाजसेवी ब्रहम प्रकाश गोयल, जगदीश चंद्र अग्रवाल, आप नेता कुलदीप कौशिक, केंद्रीय प्रभारी रणजीत सिंह, दिल्ली के आम पार्टी विधायक सहीराम पहलवान, आप कार्यकर्ता दिनेश मंगला, केदारनाथ, नरेंद्र सिंह सिरोही, व्यापारी नेता लाला मामराज, प्रह्लाद गोयल, अतुल कुमार, बंटी, राकेश प्रधान आदि अन्य कई व्यापारियों ने भी राज्यसभा सांसद के सामने व्यापर में आ रही परेशानियों को सामने रखा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here