रेहान के हरफनमौला प्रदर्शन से हरियाणा बना चैम्पियन

0
21
न्यूज़ एनसीआर, 8 जनवरी-फरीदाबाद | उदयीमान ऑल राउण्डर रेहान राज शर्मा द्वारा गेंद व बल्ले से किए गए उत्कृष्ट प्रदर्शन की बदौलत हरियाणा अंडर-17 स्कूल टीम उत्तराखण्ड को हराकर चैम्पियन बन गई। इस टूर्नामेंट में रेहान राज शर्मा के शानदार प्रदर्शन के लिए उसे मैन ऑफ दा सीरिज पुरस्कार से नवाजा गया है।
गौरतलब है कि गुजरात के भावनगर में आयोजित राष्ट्रीय स्तर की अंडर-17 हरियाणा की टीम ने शिरकत की थी। हरियाणा की टीम ने अपने पहले मुकाबले में सीबीएसई, दूसरे मुकाबले में केवीएस, तीसरे में आसाम, चौथे में राजस्थान, पांचवें व सेमीफाईनल मुकाबले में आईपीएससी की टीम को तथा फाईनल मुकाबले में उत्तराखण्ड की टीम को हराया। हरियाणा स्कूल अंडर-17 टीम को चैम्पियन बनाने में रेहान राज शर्मा का गेंद व बल्ले से बेहतर सहयोग रहा।
रेहान ने सीबीएसई के मुकाबले में 45 रन व दो विकेट लिए जबकि केवीएस के साथ मुकाबले में शानदार अर्ध शतक जमाया। आसाम के साथ हुए मुकाबले में उसने 36 रन व दो विकेट लिए। जबकि सेमीफाईनल मुकाबले में 45 रन के साथ दो विकेट भी लिए। आज भी फाईनल मुकाबले में रेहान ने तीन विकेट झटक कर उत्तराखण्ड टीम की कमरतोड़ दी। रेहान के गेंद व बल्ले के साथ शानदार प्रदर्शन को हर तरफ वाह-वाही मिल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here