नगर निकाय चुनाव में भाजपा की जीत पर भाजपाईयों में खुशी की लहर

उद्योगमंत्री के कार्यालय पर बंटे लड्डू

0
37
न्यूज़ एनसीआर, 20 दिसंबर-फरीदाबाद | हरियाणा के 5 शहरों में नगर निकाय चुनाव में भाजपा की जीत का उद्योग मंत्री विपुल गोयल के कार्यालय पर जमकर जश्न मनाया गया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़े की थाप पर जमकर डांस किया। साथ ही सभी कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को लड्डू खिलाकर जीत का जश्न मनाया। इस मौके पर युवा भाजपा नेता अमन गोयल ने कहा की सभी शहरों में भाजपा की भारी जीत दिखाती है कि प्रदेश की जनता का बीजेपी की सबका साथ सबका विकास के नीति पर पूरा भरोसा है और विपक्ष को पूरी तरह जनता ने नकार दिया है।
अमन गोयल ने कहा कि हरियाणा सरकार ने हरियाणा एक हरियाणवी एक किनारे के साथ पूरे प्रदेश में समान विकास किया है यही वजह है कि चुनाव के नजदीक भी हरियाणा में हर तरफ लोग बीजेपी को खुलकर समर्थन कर रहे हैं उन्होंने कहा कि सिंबल पर चुनाव ना लड़के विपक्षी दलों ने एक साथ मिलकर भाजपा के खिलाफ चुनाव लड़ा है और आगे भी अगर पूरा विपक्ष भी एक हो जाए तो बीजेपी को हरा नहीं सकता उन्होंने कहा कि यह जीत दिखाती है कि आने वाले लोकसभा चुनाव और विधानसभा चुनाव में भी हरियाणा में बीजेपी बड़ी जीत दर्ज करेगी।
इस मौके पर मार्केट कमेटी के चेयरमैन मुकेश शास्त्री, पार्षद नरेश नंबरदार, छत्रपाल, कुलबीर तेवतिया, खादी बोर्ड के सदस्य विजय शर्मा, वासुदेव अरोड़ा, साहिल अरोड़ा, प्रवीण चौधरी,सुरेंद्र शर्मा बबली, बलवान शर्मा और सुरजीत अधाना सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here