बाल भवन में साहिल नंबरदार द्वारा दीपावली मिलन समारोह का आयोजन

0
12

न्यूज़ एनसीआर ( कंचन शेखर ), 5 नवंबर-फरीदाबाद | हरियाणा राज्य कल्याण परिषद फरीदाबाद में आज दिवाली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में दिव्यांग बच्चों को दिवाली के विशेष अवसर पर पुस्तकें और बैग वितरित किए गए। इस कार्यक्रम के आयोजक बीजेपी के युवा नेता साहिल नंबरदार रहे।

इस कार्यक्रम में सुभाष भड़ाना (एस डी एम सी) और राजेश चेची (डी एस पी) ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की।

इस अवसर पर साहिल नंबरदार ने वहां उपस्थित लोगों को दिवाली और धनतेरस की हार्दिक शुभकामनाएं दी, साथ ही उन्होंने वहां उपस्थित लोगों को दिवाली का महत्व समझाते हुए कहा कि दिवाली सिर्फ पटाखे जलाने का ही त्यौहार नहीं है, बल्कि दिवाली भाईचारे और आपसी प्यार का प्रतीक है, इसलिए हमें इस दिवाली पटाखे ना जलाते हुए अपने चारों और स्वच्छता का ध्यान रखना है। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि हम सबको मिलकर यह संकल्प लेना चाहिए कि इस बार दिवाली पटाखे रहित और खुशियों से भरी होनी चाहिए।

वहीं इस अवसर पर डॉ गजेंद्र अधाना ने दिव्यांग बच्चों को बैग वितरित करते हुए पढ़ाई का महत्व समझाया और कहा कि कोई भी डगर मुश्किल नहीं अगर हमारे हौसलों में उड़ान है । उन्होंने वहां उपस्थित बच्चों का  मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि अगर हमें अपने लक्ष्य तक पहुंचना है तो हमें बिना कुछ सोचे बिना कुछ समझे अपने लक्ष्य की ओर कदम बढ़ाते हुए चलते रहना है अगर हम ऐसा करते हैं तो, एक ना एक दिन मंजिल मिलना निश्चित ही है।

इस अवसर पर डॉक्टर अभिषेक कसाना, डॉक्टर गजेंद्र अधाना, संदीप गुर्जर (सिंगर), प्रियंका नागर (सिंगर) आदि लोग उपस्थित रहे। इस मौके पर सभी को युवा नेता साहिल नंबरदार ने पुष्पमाला और शॉल भेंट कर सम्मानित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here