सरकार की सद्बुद्धि के लिए छात्रों ने नेहरू कॉलेज के गेट पर किया हवन

0
31
न्यूज़ एनसीआर, 13 अक्टूबर-फरीदाबाद | आज युवा आगाज संगठन ने सेक्टर-16 नेहरू कॉलेज के सामने प्रत्यक्ष रुप से छात्र संघ चुनाव कराने और एमडी यूनिवर्सिटी और कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी में हुए छात्रों पर लाठीचार्ज व छोड़े गए आंसू गैस के गोले के विरोध में आज नेहरू कॉलेज के मुख्य गेट के सामने आज सरकार की सद्बुद्धि के लिए हवन का आयोजन किया गया। इस अवसर पर युवा आगाज के सभी छात्रों ने रोहतक और कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी में छात्रों के ऊपर हुए हमले को गलत ठहराया और इस प्रकार के हादसों का कड़ा विरोध किया।
युवा आगाज के संयोजक जसवंत पवार ने बताया कि, जिस तरह से कल एमडी यूनिवर्सिटी कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी के छात्रों पर बहुत दर्दनाक तरीके से लाठीचार्ज आंसू गैस के गोले छोड़े गए जो कि बहुत ही निंदनीय है। इसी के विरोध में आज युवा आगाज संगठन के छात्रों ने विरोध किया इससे जाहिर होता है कि यह सरकार तानाशाही रवैया अपनाकर छात्रों की आवाज को दबाने की कोशिश कर रही है। फरीदाबाद के अंदर युवा आगाज संगठन छात्रों की आवाज को दबने नहीं देगा।
युवा आगाज छात्र नेता अजय डागर ने बताया कि 2014 में जब मोदी की सरकार आई थी। उन्होंने कहा था हम छात्रों की आवाज को दबने नहीं देंगे जबकि अब ऐसा लग रहा है कि कमल खिलाकर हमें क्या मिला केवल झूठ फ्रेव और अत्याचार इससे जाहिर होता है कि बीजेपी सरकार अपने तानाशाही रवैया से कॉलेज प्रशासन, पुलिस प्रशासन छात्रों पर दबाव बनाकर अपने छात्र विंग अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद को चोर दरवाजे से चुनाव जिताना चाहती है। जबकि 3 साल एबीवीपी ने  छात्र हित के लिए कोई काम नहीं किया है। भाजपा सरकार  में बैठकर केवल मलाई खाई है।
इस अवसर पर छात्र नेता अजय डागर, अर्जुन, ज्योति पूजा, नर्मदा, मोनिका, रश्मि, कविता, माही, हिमांशु भट्ट, गौरव, साहिल, नीरज, अंकुश, मनोज सैनी, सुनील सैनी, चंद्रपाल, पवन सैनी इत्यादि छात्र मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here