सभी दल मिलकर महागठबंधन नहीं महा-ठग-बंधन बना रहे हैं : कृष्ण पाल गुर्जर

0
22
न्यूज़ एनसीआर, 04 अक्टूबर-फरीदाबाद | केंद्रीय सामाजिक न्याय अधिकारिता एवं राज्यमंत्री व फरीदाबाद के सांसद कृष्ण पाल गुर्जर ने आज फरीदाबाद के नंबर एक स्थित केएल मेहता दयानंद सीनियर सेकेंडरी स्कूल सेवा संकल्प जन जागरूकता अभियान चलाया उनके साथ इस अवसर पर बड़खल की विधायक सीमा त्रिखा, फरीदाबाद की मेयर  सुमन बाला के अलावा अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।
विपक्ष पर कटाक्ष करते हुए कृष्ण पाल ने कहा सभी दल महागठबंधन नहीं महा ठग बंधन बना रहे हैं

 उन्होंने कहा कि इस अभियान द्वारा जनता के बीच में जाकर सरकार की उपलब्धियों को जनता के बीच में पहुंचाना है।केंद्रीय मंत्री ने बताया कि महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जन जागरूकता अभियान चलाया है। इस अभियान द्वारा आम जनता को सरकार की उपलब्धियों से अवगत कराया जा रहा है। उन्होंने विपक्ष पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सभी दल इकट्ठा होकर एक महागठबंधन नहीं बल्कि महा ठग बंधन बना रहे हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि  यह सभी दल मिलकर देश के प्रधानमंत्री मोदी को हटाना चाहते हैं । दिल्ली में जनता को संबोधित करते हुए कहा कि  की जनता जानती है  कि कौन  उनका हित करेगा  इसलिए जनता ने ठाना है वह मोदी को इस महा ठग बंधन में नहीं फंसने देंगे । उन्होंने कहा कि आज की यह यात्रा दयानंद स्कूल से होती हुई नंबर 1, गुरुद्वारा रोड़, नंबर दो, नेहरू ग्राउंड ,नगर निगम सभागार से होती हुई बीके चौक पर समाप्त हुई।
जनता ने रैली का समर्थन करते हुए मोदी सरकार के हित में लगाए नारे

इस जन जागरूकता अभियान सेवा संकल्प पदयात्रा आज केंद्रीय मंत्री व बड़खल की विधायक सीमा त्रिखा की अगुवाई में लगभग 8 किलोमीटर लंबी यात्रा के बीच में जनता ने जोरदार स्वागत करते हुए प्रधानमंत्री मोदी व मनोहर लाल के नारों से गूँजते हुए यह यात्रा अपने गंतव्य तक पहुंचाई। रास्ते भर में जनता ने केंद्रीय मंत्री व अन्य अतिथियों का फूल मालाओं व शॉल भेंट कर स्वागत व सम्मान किया। केंद्रीय मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने बताया कि यह यात्रा पूरे देश में  चल रही है इसी कड़ी में कल पदयात्रा का आयोजन सराय टोल से सेहतपुर तक किया जाएगा। उन्होंने आमजन से आह्वान किया कि इस यात्रा में ज्यादा से ज्यादा भाग ले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here