रोहतक में शानदार निशानेबाजी करते हुए अग्रवाल कॉलेज के शूटरों ने जीता गोल्ड मैडल

0
3
  1. न्यूज़ एनसीआर,5 अक्टूबर- फरीदाबाद| अग्रवाल कॉलेज के पिस्टल शूटरों ने गुरुवार को रोहतक में हुई अंतर कॉलेज शूटिंग प्रतियोगिता में शानदार निशानेबाजी करते हुए टीम ने गोल्ड मैडल हासिल कर अपने कॉलेज का नाम रोशन किया है। इतना ही नहीं कॉलेज के अंतरराष्ट्रीय शूटर अनमोल जैन ने शानदार निशानेबाजी करते हुए व्यक्तिगत रूप में भी गोल्ड मैडल हासिल किया।

शानदार जीत पर गुरु जनो ने दिया उज्जवल भविष्य का आशीर्वाद
शूटरों की इस शानदार उपलब्धी पर अग्रवाल विद्या प्रचारिणी सभा के चेयरमैन देंवेद्र गुप्ता व कॉलेज के प्रॉचार्य डॉ.कृष्णकांत गुप्ता ने बधाई देते हुए उन्हें जीवन में तरक्की करने का आर्शीवाद दिया। आपको बता दें कि तीन दिवसीय अंतर कॉलेज शूटिंग प्रतियोगिता रोहतक में चल रही है।
इस प्रतियोगिता में दर्जनभर से अधिक कॉलेज के 60-70 शूटरों ने हिस्सा लिया। गुरुवार को पुरूष वर्ग के दस मीटर एयरपिस्टल मैच में अग्रवाल कॉलेज के अनमोल जैन ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 600 में से 580 का स्कोर मारा। इसी मैच में एआईजेएचएम कॉलेज रोहतक के यश कुमार ने 574 व डीएवी कॉलेज फरीदाबाद के विशभ प्रताप सिंह 566 का स्कोर मारकर दूसरा व तीसरा स्थान
हासिल करने में कामयाब रहे । इधर, अग्रवाल कॉलेज की टीम में अनमोल जैन, सचिन भाटी व विकास डागर ने शानदार प्रदर्शन करते हुए टीम स्पर्धा में गोल्ड मैडल हासिल किया। जबकि एआईजेएचएम कॉलेज रोहतक के शूटरों ने दूसरा व सीआरए कॉलेज सोनीपत के शूटरों ने तीसरा स्थान हासिल किया। तीनों शूटरों के इस शानदार प्रदर्शन पर अग्रवाल कॉलेज के खेल विभाग के इंचार्ज डॉ.के.एल.कौशिक व डीपी डॉ.जगवीर सिंह ने उन्हें बधाई दी है।

शानदार जीत पर क्या कहना है टीम के कोच राकेश सिंह का
अनमोल जैन, सचिन भाटी व विकास डागर के निजी कोच राकेश सिंह ने इस अवसर पर कहा कि तीनों
खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए गोल्ड मैडल हासिल कर कॉलेज का नाम
रोशन किया है। तीनों खिलाड़ी आगामी प्रतियोगिताओं में और अच्छा प्रदर्शन
करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here