राहुल राव बने भारतीय युवा कांग्रेस शक्ति प्रोजेक्ट के राष्ट्रीय प्रभारी

0
19

न्यूज़ एनसीआर, 7 अक्टूबर फरीदाबाद| कार्याताओं व संगठन के नेताओं की बीच बनी दीवार को खत्म करने के लिए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रोजेक्ट शक्ति की शुरूआत की है। भारतीय युवा कांग्रेस में प्रोजेक्ट शक्ति की बड़ी जिम्मेवारी युवा नेता राहुल राव को दी गई है। उन्हें भारतीय युवा कांग्रेस में शक्ति प्रोजेक्ट का राष्ट्रीय प्रभारी बनाया गया है।

प्रोजेक्ट शक्ति ड्रीम प्रोजेक्ट


राहुल राव ने बताया कि प्रोजेक्ट शक्ति राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का ड्रीम प्रोजेक्ट है। आमतौर पर कार्यकर्ताओं की शिकायतें रहती हैं कि पार्टी के बड़े नेताओं के साथ उनके संवाद नहीं हो पाते जिसके चलते वो अपने सुझाव व समस्याओं को उनके सामने नहीं रख पाते हैं।

नेताओं के बीच एक बड़ी दीवार बनी हुई है जिसे तोड़ना बहुत जरूरी है


उन्होंने बताया कि राहुल गांधी भी यह बात कह चुके हैं कि पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं के बीच में एक बड़ी दीवार बनी हुई है जिसे तोड़ना बहुत जरुरी है। इसलिए उन्होंने प्रोजेक्ट शक्ति को शुरू किया है। इस प्रोजेक्ट से जुड़कर कार्यकर्ता सीधा संगठन के बड़े नेताओं से संवाद कर सकते हैं। राहुल राव के अनुसार कार्यकर्ताओं में देश बदलने की शक्ति होती है और उनकी यह शक्ति ही पार्टी को सशक्त बनाती है। शक्ति प्रोजेक्ट के माध्मय से कार्यकर्ता सीधे बड़े नेताओं से जुड़ेंगे। जिससे संगठन को मजबूती मिलेगी। अपनी नियुक्ति पर राहुल राव ने राष्ट्रीय कांग्रेस व भारतीय युवा कांग्रेस के आला पदाधिकारियों का आभार व्यक्त किया।

प्रोजेक्ट शक्ति बड़ी जिम्मेदारी है


उन्होंने कहा कि संगठन ने उन्हें बड़ी जिम्मेवारी सौंपी है ।वो उसे पूरी निष्ठा व ईमानदारी से निभाएंगे और प्रोजेक्ट शक्ति को जन-जन तक पहुंचाने का काम करेंगे। राहुल राव को राहुल गांधी के करीबियों में गिना जाता है। राहुल गांधी ने प्रतिभा खोज कार्यक्रम के तहत उन्हें एनएसयूआई का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया था। उसके बाद उन्हें युवा कांग्रेस पार्टी में प्रदेश महासचिव की जिम्मेवारी भी सौंपी गई ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here