पार्क विकसित करने में फरीदाबाद विधानसभा बनेगी रोल मॉडल:अमन गोयल

0
0

न्यूज़ एनसीआर,6अक्टूबर-फरीदाबाद |  फरीदाबाद विधानसभा के सभी पार्कों में विकास कार्य युद्धस्तर पर जारी है और पब्लिक प्राइवेट पार्टनरशिप से पार्कों को हरा-भरा बनाए रखना हम सभी का संकल्प है।

यह विचार युवा बीजेपी नेता अमन गोयल ने सेक्टर-10 हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में व्यक्त किए जहां उन्होंने करीब 30 लाख की लागत से 4 पार्कों में सौंदर्यकरण के कार्य का शुभारंभ किया।

सेक्टर-10 हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के सभी चार पार्कों में सौंदर्य करण के साथ धौलपुर पत्थर, एलईडी, झूले लगाने आदि कार्य किया जाएगा। इस मौके पर स्थानीय निवासियों ने अमन गोयल का भव्य स्वागत किया। अमन गोयल ने कहा कि फरीदाबाद में बिजली,पानी, सड़क, सीवर सभी समस्याएं दूर करने के लिए लगातार कार्य जारी है और अगले 1 साल में सभी काम पूरे हो जाएंगे और क्षेत्र की सूरत बदल जाएगी ।

उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार पार्कों को हरा-भरा करने के साथ-साथ ओपन जिम लगवाने का भी काम कर रही है लेकिन पार्कों के रखरखाव के लिए स्थानीय निवासियों को भी अपनी भूमिका निभानी होगी। उन्होंने कहा कि स्मार्ट सिटी फरीदाबाद तभी बन पाएगा जब यहां के पार्क स्मार्ट होंगे। इसके लिए उन्होंने सभी से ज्यादा से ज्यादा पौधारोपण करने की भी अपील की। इस मौके पर बीजेपी नेता वासुदेव अरोड़ा, जगदीश वर्मा, विनोद मग्गू, टीसी कनौजिया, सचिन ठाकुर, जुगल किशोर, संजय भटेजा, अजीत चावला, वाईपीभल्ला, आरसी घटोच, सुनील गक्कड़ और रमेश चौधरी सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here