लॉयन्स क्लब फरीदाबाद सेंट्रल समाज में सेवा भावना के साथ सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहा है:विपुल गोयल

0
47

न्यूज़ एनसीआर, 21 अक्टूबर-फरीदाबाद | विभिन्न समाजों के लोगों को संगठित होकर समाज के विकास एवं देश प्रदेश की उन्नति के लिए कार्य करना चाहिए और यह कार्य लॉयन्स क्लब फरीदाबाद सेंट्रल समाज में सेवा भावना के साथ सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते हुए कर रहा है। क्लब के कार्यों को देखते हुऐं कहा जा सकता है की क्लब ने सदैव समाज के प्रति समर्पण व सेवा भावना के साथ अपने दायित्वों का निर्वहन किया है। जिसके लिए क्लब बधाई व साधुवाद का पात्र है। यह वाक्य उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने लॉयन्स क्लब फरीदाबाद सेंट्रल के 37वांं इंस्टालेशन सेरेमनी कार्यक्रम में कहे।

आपको बता दें कि कार्यक्रम का आयोजन सेक्टर-21डी के समन्वय मंदिर में किया गया। जिसमें प्रेसिडेंट सी एल जैन ने आएं डिस्ट्रिक्ट गवर्नर लायन टीपीएस खिल्लन, लायन बीएम शर्मा, लायन एमएल अरोड़ा, लायन नर्गिस गुप्ता, लायन एन के गुप्ता का बुके द्वारा स्वागत किया गया। वहीं क्लब की और से सभी सदस्यों ने उद्योग मंत्री विपुल गोयल का बुके द्वारा और स्मृतिचिह्न भेंट कर स्वागत किया ।

इस मौके पर चेयरमैन इंस्टालेशन आर.के. गुप्ता ने आएं हुऐं सभी अतिथियों का  कार्यक्रम में पहुँचने पर पिन लगाकर स्वागत किया। कार्यक्रम में मुख्यातिथि के रूप में पहुँचे विपुल गोयल ने डेंटल क्लीनिक सेंटर और सिलाई केंद्र का उद्घाटन किया। इस शुभ मौके पर मेघा आई चेकअप कैम्प का भी आयोजन किया गया। क्लब के प्रधान सी एल जैन ने अपने संबोधन में कहा की क्लब ने सभी सदस्यों के सहयोग से पिछले साल कई सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़ कर काम किया ।

उन्होंने कहा कि इस वर्ष भी  लॉयन्स क्लब फरीदाबाद सेंट्रल कई कार्यं कर समाज के उत्थान के लिये काम करेंगा। हमारे क्लब ने पहली बार एक मिसाल पेश करते हुऐ एक मंदिर में क्लब का इंस्टालेशन सेरेमनी कार्यक्रम किया । वहीं लोगों के लिये आई चेकअप कैम्प लगाया।समाज के लोगों के लिये डेंटल और सिलाई केंद्र का शुभारंभ किया गया। वही सादगी तरीके से कार्यक्रम के अंत में भंडारे का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के अंत में लायन आर के गुप्ता ने आएं हुऐं सभी अतिथियों का धन्यवाद किया।

इस मौके पर उद्योगपति नवीन सूद, बीआर भाटिया, एच के बत्रा लायन सुधीर चौधरी, लायन राहुल सिंघल, लायन शिव अग्रवाल, लायन रवि बोहरा, लायन योगेश गुप्ता, लायन एस एम नागपाल, माला गुप्ता, प्रियंका गुप्ता, अनिता जैन, रेनू गुप्ता सहित कई लोग विशेष रूप से मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here