महिला सशक्तिकरण यात्रा को लेकर भाजपा महिला मोर्चा ने की बैठक

0
14

न्यूज़ एनसीआर, 12 अक्टूबर फरीदाबाद| भारतीय जनता पार्टी जिला फरीदाबाद स्थित सैक्टर-9 कार्यालय पर एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक फरीदाबाद जिला अध्यक्ष महिला मोर्चा मीना पाण्डे की अध्यक्षता में आयोजित की गयी।

इस बैठक में मुख्य रूप से प्रदेश अध्यक्ष महिला मोर्चा निर्मला बैरागी, प्रदेश महामंत्री सुनीता चौहान, विधायक सीमा त्रिखा, प्रदेश उपाध्यक्ष नीरा तोमर, जिला प्रभारी भाजपा फरीदाबाद गार्गी कक्कड़, जिला महामंत्री रोजी पंडित, प्रदेश सह प्रवक्ता रेनू भाटिया, जिला कार्यकारी की टीम व मंडल अध्यक्ष महिला मोर्चा फरीदाबाद मौजूद रहे।

इस अवसर पर बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष निर्मला बैरागी ने कहा कि राजामता विजयराजे सिंधिया की जन्मशताब्दी के वर्ष में एक महिला सशक्तिकरण यात्रा गवातिपुर से शुरू होकर राजस्थान, उत्तर प्रदेश से होकर हरियाणा में होते हुए दिल्ली पहुंचेगी। उन्होंने बताया कि इस यात्रा में देश की युवा मेराथन धावक भाग ले रही हैं। यह मेराथन रिलेदौड़ महिलाओं को आगे बढ़ाने में एक और कदम है।

इस अवसर पर जिलाप्रभारी गार्गी कक्कड़ ने कहा कि यह यात्रा आगामी 15 अक्तूबर को फरीदाबाद में पहुंचेगी जिसका जगह-जगह पर भव्य स्वागत किया जायेगा साथ ही इस यात्रा का ठहराव सूरजकुंड पर्यटक स्थल पर किया जायेगा।

उहोंने बताया कि यात्रा को लेकर सभी तैयारिया पहले ही कर ली गयी हैं और फरीदाबाद में इसका जोरदार स्वागत होगा जिसका हमें पूर्ण विश्वास है। उहोंने कहा कि भाजपा सरकार में प्रधानमंंत्री नरेद्र मोदी एवं मुयमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने महिलाओं को आगे बढ़ाने क लिए अनेक योजनाएं लागू की है जैसे उज्जवला योजना, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ आदि हैं। जिससे महिलाओं को सम्मान मिला है।

उहोंने कहा कि इस यात्रा को लेकर महिला कार्यकर्ताओं में काफी जोश है। उहोंने कहा कि यात्रा के स्वागत को लेकर सभी महिला कार्यकर्ताओं को जिम्मेवारियां सौंप दी गयी है। गार्गी कक्कड़ ने मंड़ल अध्यक्षों की बैठक भी ली जिसमें कहा कि सभी मंडल अध्यक्ष और अन्य कार्यकर्ता बहने इस यात्रा के स्वागत में भरपूर सहयोग दें।

इस बैठक में जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, राजकुमार बोहरा, अनिल प्रताप सिंह, मूलचंद मित्तल, हरेन्द्र भड़ाना, अमित आहूजा, ओमप्रकाश रैक्सवाल सहित अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here