कांग्रेस एक परिवार को बचा रही है और मोदी पूरे देश को, जनता तय करे क्या बचाना है – कृष्ण पाल गुर्जर

0
28

न्यूज़ एनसीआर, 7 अक्टूबर-फरीदाबाद | आलोचना करना आसान होता है, काम करना कठिन होता है। जो आलोचना करते हैं वह काम नहीं करते और जो काम करते हैं वह आलोचना नहीं करते। यह कथन आज ग्रीन फील्ड कॉलोनी में रोड के उद्घाटन उपरांत केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने सभा को संबोधित करते हुए कहे।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल की जोड़ी ने सबका साथ सबका विकास की तर्ज पर काम किया है और आगे भी इसी तीव्र गति से विकास कार्य  होते रहेंगे। इस मौके पर उन्होंने बताया कि जब से इन दोनों की जोड़ी ने देश व प्रदेश में सत्ता संभाली है तब से विकास कार्यों में एक विकास का पहिया लग चुका है जो कि रुकने का नाम नहीं ले रहा है। केंद्रीय मंत्री ने आज ग्रीन फील्ड कॉलोनी में 40 लाख रूपए की लागत से बने हुए आरएमसी रोड का उद्घाटन किया।

उन्होंने बताया कि ग्रीन फील्ड कॉलोनी में पहले भी लगभग डेढ़ करोड़ रुपए के विकास कार्य करवाए जा चुके हैं। केंद्रीय मंत्री ने स्थानीय लोगों द्वारा रखी गई मांगों को पूरा करते हुए सांसद निधि कोष से एक करोड़ रुपए देने की घोषणा की है उन्होंने कहा है कि इस  रुपए से आप जो भी  विकास के काम करवाना चाहें करवा सकते हो। उन्होंने बताया कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जब से देश की सत्ता संभाली है तो दुनिया के देशों में हम भारतीयों की प्रतिष्ठा व इज्जत बढ़ी है। उन्होंने विपक्ष पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सारा विपक्ष एकजुट होकर मोदी को सत्ता से बाहर करना चाहता है जबकि मोदी देश बचा रहे हैं। और कांग्रेस एक परिवार को बचा रही है अब आगे जनता को तय करना है कि देश बचाना है या एक परिवार को बचाना है।

इस अवसर पर वहां के लोगों ने केंद्रीय मंत्री को फूल माला व शॉल उढ़ाकर  उनका स्वागत किया ।इस अवसर पर ग्रीन फील्ड कॉलोनी के चेयरमैन भारत भूषण, पार्षद हेमा बैसला, पूर्व पार्षद कैलाश बैसला, विकी भड़ाना, आकाश गुप्ता, उमा शंकर गर्ग ,आदित्य के अलावा अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here