भ्रष्टाचार का डंका बजाने वाले भ्रष्टाचारी आज स्वयं जेल में हैं : राजकुमार सैनी

0
15

न्यूज़ एनसीआर, 04 अक्टूबर-फरीदाबाद | कुरुक्षेत्र से भाजपा सांसद व लोकतंत्र सुरक्षा मंच के संयोजक राजकुमार सैनी ने कहा कि जिन लोगों ने देश की आजादी के लिए अपने प्राण गंवाए आज उनके घरों पर झाड़ लगे हुए हैं और उनके परिवार वालों की स्थिति दयनीय बनी हुई है ।

कांग्रेस ने अपने 55 वर्ष के कार्यकाल में देश को किया बर्बाद


उन्होंने कहा कि 70 साल की आजादी में 55 साल कांग्रेस ने राज किया है । जिसने आज भारत को भिखारियों की लाइन में खड़ा करके रख दिया है , जबकि चाइना काफी तरक्की कर गया है । आपको बता दें कि यह वाक्य सांसद सैनी ने बुधवार की देर सांय हथीन में समाजसेवी नरेन्द्र शर्मा उर्फ सुक्की एडवोकेट द्वारा आयोजित सम्मान समारोह में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहे। सम्मान समारोह ने जनसभा का रूप धारण कर लिया। इस मौके पर सांसद सैनी का व उनके साथ आए अन्य लोगों का पगड़ी बांध कर स्वागत किया गया। इस अवसर पर रूपडिया पाल के चौधरी रफीक अहमद एडवोकेट, ईसा सरपंच लखनाका, सिराज पार्षद, केसी शर्मा जनोली, कृष्ण बामनीखेडा, घनश्याम शास्त्री टीकरी ब्राह्मण, महिपाल पहलवान टीकरी ब्राह्मण, ब्रह्म दत्त एडवोकेट कोंडल, देवी नंबरदार स्वामीका, बिजेन्द्र ब्लाक समिती मैंबर, धर्मबीर शर्मा, गोपाल पंडित, गौरक्षा दल के जिला अध्यक्ष भारत भूषण शर्मा, मास्टर सुभाष सिंगला, ओम प्रकाश शर्मा, अमर नंबरदार सहित सभी गणमान्य लोग मौजूद रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता सेवानिवृत्त मास्टर नेपाल सिंह राघव ने की एंव मंच संचालन ओमप्रकाश शर्मा ने किया।

गत सरकारों ने विकास के नाम पर की खानापूर्ति


इस अवसर पर सांसद सैनी ने कहा कि कांग्रेस ने बंशीलाल, भजनलाल व हुड्डा तीन सीएम प्रदेश को दिए व इनैलो ने देवीलाल व ओमप्रकाश चोटाला दो सीएम दिए। उन्होंने कहा कि विकास के नाम पर इस देश में किसी भी राजनीतिक दल ने कभी कुछ नहीं किया केवल और केवल विकास के नाम पर खानापूर्ति ही की गई।

भ्रष्टाचार का डंका बजाने वाले भ्रष्टाचारी आज स्वयं जेल में हैं


इनैलो पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार का नारा देने वाले आज स्वयं ही जेल में हैं। सबका साथ सबका विकास का नारा देने वाली भाजपा को भी चार साल हो गए हैं। लेकिन इसका भी केवल नारा ही बनकर रह गया। गरीब और गरीब बनता जा रहा है और अमीर और अधिक अमीर बन रहा है। आरक्षण की आड में जाटों ने प्रदेश में आग लगा दी और सरकार ने डर कर आरक्षण दे दिया। अगर हम हाईकोर्ट नहीं जाते तो इन्हें आरक्षण मिल ही जाता। उन्होंने कहा कि हम आरक्षण के विरोधी नहीं हैं। आरक्षण जनसंख्या के आधार पर सभी जातियों को मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार बनने पर मैं छह महिने के अंदर अंदर एक परिवार एक रोजगार, किसान-मजदूर एक रोजगार नीति, सभी जातियों को आरक्षण लागू करके दिखाउंगा।

इस अवसर पर उन्होंने नरेन्द्र शर्मा उर्फ सुक्की एडवोकेट को अपना भावि उम्मीदवार बनाने की भी घोषणा की

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here