बी.एन.पब्लिक स्कूल की छात्रा संजना भट्ट व निखिल ने ताईक्वांडो प्रतियोगिता में गोल्ड व ब्रांस मैडल जीता

0
8

न्यूज़ एनसीआर,12 अक्टूबर-फरीदाबाद|गढ़वाल सभा (रजि) के अध्यक्ष देव सिंह गुंसाई एवं महासचिव सुरेन्द्र रावत अन्य कार्यकारिणी सदस्यों द्वारा बी.एन.पब्लिक स्कूल की छात्रा संजना भट्ट को सीबीएसई ताईक्वांडो प्रतियोगिता जो कि चंडीगढ में आयोजित हुई थी में गोल्ड मैडल व निखिल को ब्रांस मैडल लाने पर सम्मानित किया।

इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए गढ़वाल सभा के अध्यक्ष देव सिंह गुंसाई ने कहा कि शिक्षा व खेल एक दूसरे के पूरक हैं और इन दोनों को अगर मेहनत व ईमानदारी से बच्चे प्राप्त कर लें तो वह किसी भी मुकाम को हासिल कर सकते हैं।

इस अवसर पर महासचिव सुरेद्र रावत ने कहा कि गढ़वाल सभा का मुख्य उददेश्य बी.एन.शिक्षा संस्थानो में शिक्षा ग्रहण करने वाले प्रत्येक बच्चों के भविष्य को उज्जवल बनाना हैं। उहोंने कहा कि स्कूलो में शिक्षा के साथ खेलकूद सहित अन्य विभिन्न गतिविधियों में भी बच्चों को परिपक्व बनाने का पूरा-पूरा प्रयास किया जा रहा है ताकि बी.एन.स्कूल का बच्चा कहीं भी जाये तो वह अपने आपको कम नहीं आंक पाये।

रावत ने कहा कि गढ़वाल सभा जो 50 वर्ष पुरानी संस्था है उनसे जुडे़ हुए कई पुराने बुजुर्गों ने भी आज इस कार्यक्रम की शौभा बढ़ाई है। जिसके लिए हम उनके आभारी हैं। इस अवसर पर उपस्थित गढ़वाल सभा के पुुराने सदस्यों द्वारा बच्चों को सम्मानित भी किया गया।
इस अवसर पर ताइक्वांडो के कोच नवीन नेगी को भी अध्यक्ष एवं महासचिव द्वारा सम्मानित किया गया।
कार्यक्रम के अंत में प्रधान देव गुंसाई, महासचिव सुरेन्द्र रावत ने सभी पुराने सदस्यों का फूलों की माला एवं उत्तराखंड की संस्कृति की प्रतीक टोनी पहनाकर सम्मानित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here