ढाई महीने बाद भी हरियाणा मुख्यमंत्री कार्यालय नहीं ढूंढ पाया संबंधित विभाग

दो महीने बाद भी नहीं आया कोई जवाब

0
95
न्यूज़ एनसीआर, 09 अक्टूबर-फरीदाबाद | बारिश का मौसम आते ही फरीदाबाद की सारी असलियत सड़कों पर भरे हुए पानी में नजर आती है। बारिश के पानी की सही निकासी ना होने के कारण, सेक्टरों में भरे पानी में से वाहनों का निकलना मुश्किल हो जाता है। ऐसे में प्रशासन या सरकारी विभाग से कोई मदद ना मिलने के कारण सेक्टरों के निवासियों को इस समस्या का समाधान स्वयं ढूंढना पड़ेगा।
फरीदाबाद के अंतर्गत आने वाले अजरौंदा गांव व सेक्टर 15A में बारिश के पानी की निकासी व गांव की सड़कों की खस्ता हालत को लेकर कांग्रेसी नेता नलिन हुडा ने कुछ तस्वीरों व वीडियो के माध्यम से हरियाणा मुख्यमंत्री कार्यालय को जगाने की कोशिश की व फरीदाबाद की समस्याओं से अवगत कराने का प्रयास किया।
ट्विटर के ज़रिए हरियाणा मुख्यमंत्री कार्यालय ने नलिन हुडा को मैसेज भेजकर यह सुनिश्चित किया की उन्होंने फरीदाबाद की समस्याओं का संज्ञान ले लिया है व जल्द ही संबंधित विभाग इसपर कार्यवाही करेगा।

 

नलिन हुडा ने बताया – “आज दो महीने बाद भी न ही किसी विभाग ने मुझे संपर्क किया है और न ही संज्ञान में लाई हुई समस्याओं पर कोई कार्यवाही हुई है।” उनका कहना है – “जब मुख्यमंत्री कार्यालय के संज्ञान में आई हुई बात पर भी कोई कार्यवाही नही होती तो बाकी मंत्रियों, विधायकों से क्या उम्मीद लगाई जा सकती है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here