युवा आगाज़ ने छात्र संघ चुनाव का किया वहिष्कार, सीएम व पीएम का पुतला फूंका

0
51
न्यूज़ एनसीआर, 12 अक्टूबर-फरीदाबाद | नेहरु कॉलेज के मुख्य द्वार के सामने युवा आग़ाज़ की टीम ने हरियाणा प्रदेश में हो रहे छात्र संघ चुनावों का कड़ा विरोध किया और सैंकड़ों छात्र-छात्राओं के साथ मिलकर पीएम मोदी, मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर और शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा का पुतला फूँका और छात्र संघ चुनावों का बहिष्कार किया। सरकार ने जो नियम बनाए हैं वो इतने कड़े ओर सख़्त हैं कि आम छात्र उसको आसानी से पूरा नहीं कर सकते क्योंकि उनको नॉमिनेशन फ़ॉर्म भरने के लिए सिर्फ़ एक ही दिन का वक़्त दिया गया है।
युवा आग़ाज़ के संयोजक जसवंत पंवार ने बताया कि, यह भाजपा सरकार की एक सोची समझी चाल है तभी यह प्रत्यक्ष रूप से चुनाव नहीं करवा रहे ताकि कहीं चण्डीगढ़ और राजस्थान की तरह हरियाणा में भी इनका सूपड़ा साफ़ ना हो जाए, इसलिए यह अप्रत्यक्ष रूप से चुनाव करवा रहे हैं और ये भाजपा की छात्र इकाई ABVP को चोर दरवाज़े से छात्र संघ चुनाव जिताना चाहा रहे है ताकि यह मुख्य सीटों पर अपना क़ब्ज़ा कर सके। सभी छात्र संगठन इसलिए आज पूरे हरियाणा प्रदेश में सभी संगठनों ने छात्र संघ चुनावों का बहिष्कार किया यह सरकार छात्रों के साथ छात्र संघ चुनाव के नाम पर उनको ठगा जा रहा है ओर धोखा की रही है। युवा आग़ाज़ संगठन इन चुनावों का पूर्ण ज़ोर विरोध करता है।
छात्र नेता अजय डागर ने बताया कि, हम एसे अप्रत्यक्ष रूप से होने वाले चुनावों का बहिष्कार करते हैं जिसमें छात्रों की आवाज़ को दबाया जाए और लोकतंत्र का गला घोटा जाए। हम भाजपा सरकार की तानाशाही नहीं चलने देंगे और 17 अक्टूबर को होने वाले चुनावों में छात्र छात्राओं से कॉलेज की कक्षाओं में जाकर इस चुनाव में हिस्सा ना लेने की अपील कर रहे हैं ओर छात्रों का पूर्ण समर्थन युवा आग़ाज़ संगठन को मिल रहा है।
इस मोके पर मुख्यरूप से संजीव अत्त्री, हिमांशु भट्ट, धवन शर्मा पनहेड़ा, हेमु पंडित, अर्जुन सैनी, सुमित पंचाल, सुनील सैनी, नीरज, हर्ष, साहिल, नर्वदा, पूजा मेहरा, ज्योति, सगुण, गायत्री, पूनम, सोनी आदि हज़ारों छात्र-छात्रायें उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here