फरीदाबाद में अब गोलियां चलाना हुई आम बात, बदमाशों के सामने प्रशासन असहाय

0
3497
न्यूज़ एनसीआर, 18 अक्टूबर-फरीदाबाद | सेक्टर -37 स्थित 12 /2  वरदान प्रॉपर्टी डीलर की दुकान में बाइक सवार बदमाशों ने जबरदस्त फायरिंग की। इस फायरिंग में दुकान के मालिक हेमराज के पैर में गोली लगी है। घायल अवस्था में उसे नजदीक के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस की माने तो घायल हेमराज खेड़ी कला गांव का रहने वाला हैं।
एसएचओ महेश कुमार की माने तो वरदान प्रॉपटीज के नाम से सेक्टर -37 स्थित 12 /2 में दुकान है, खेड़ीकलां निवासी हेमराज का हैं। वह अपनी दुकान पर बैठा हुआ था। बाइकों पर सवार होकर 6-7 बदमाश आए और उसकी दुकान पर फायरिंग करने लगे, फायरिंग के दौरान हेमराज के पैर में गोली लग गई। घायल अवस्था में उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। खबर हैं कि बदमाशों ने तक़रीबन 25 -30 राउंड गोलियां चलाई हैं। लोग बताते हैं कि अपने वचाव में हेमराज ने भी बदमाशों पर गोलियां चलाई हैं। डा. महेश का कहना हैं कि वह इस वक़्त अपने क्लिनिक पर हैं उन्हें इस बारे में ज्यादा कुछ नहीं मालूम, सवाल के जवाव में उनका कहना हैं कि खेड़ीकला निवासी हेमराज को उन्होनें 5 -6 महीने पहले किराए पर दिया था जिसमें उसने वरदान प्रॉपर्टीज की दूकान खोल रखा हैं।
सूत्र बताते हैं कि घायल हेमराज पर यह तीसरा हमला हैं, इसे पूर्व में पुलिस कमिश्नर सुभाष यादव व हनीफ कुरैशी के समय में हेमराज पर गोलियां चलाई गई थी, यह भी बताया गया हैं कि हेमराज के पास जो लाइसेंसी असला थे उसको पुलिस ने अपने पास जमा करा लिया था। हालांकि हेमराज ने पुलिस को अपने जान का खतरा भी बताया था। हेमराज का गांव के ही टेकचंद-सचिन गैंग से रंजिश अभी तक चला आ रहा हैं, यह भी मालूम हुआ हैं कि हेमराज को इन्हीँ बदमाशों ने पहले एक मर्डर केस में गलत तरीके से फंसाया था। हेमराज की उम्र तक़रीबन 40 साल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here