देहरादून इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शॉर्ट फिल्म ‘ब्लाइंड डेट’ को मिला पुरस्कार

0
32
न्यूज़ एनसीआर, (राजेश्वर) 26 सितम्बर-फरीदाबाद | एनआईटी निवासी समाजसेवी योगराज भाटिया के सुपुत्र अमितांश द्वारा निर्दशित शॉर्ट फिल्म ‘ब्लाइंड डेट’ को चौथे देहरादून इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भरपूर सरहाना मिली व फिल्म को अवॉर्ड भी मिला। अमितांश को शॉर्ट-फिल्म के लिए ट्रॉफी देकर सम्मानित किया गया। फिल्म फेस्टिवल का आयोजन 21 से 23 सितम्बर तक किया गया था। निर्दशित करने के साथ-2 अमितांश ने फिल्म में अभिनय भी किया है।
बता दें कि, इससे पहले अमितांश पंजाबी फ़ीचर फिल्म ‘दुल्ला-भट्ठी’ का भी निर्माण कर चुके हैं। ‘दुल्ला भट्टी’ के एक नेगेटिव रोल को पीटीसी अवॉर्ड से सम्मानित किया जा चुका है। साथ 2017 में मोहाली में आयोजित जिओ फिल्मफेयर में नॉमिनेट किया गया। आरना मोशन पिक्चर्स निर्मित व अमितांश द्वारा निर्दशित ‘ब्लाइंड डेट’ शॉर्ट-फिल्म की श्रेणी में नामांकित हुई। फिल्म युवाओं को ध्यान में रखते हुए बनाई गई है, कि किस प्रकार युवा वर्ग बिना सोचे-समझे किसी के भी साथ डेट पर निकल जाते हैं और फिर न जाने उनके साथ क्या-2 घटित होता है।
अमितांश का मानना है लोगों की रूचि को ध्यान में रखते हुए किसी भी सामाजिक व संदेशात्मक विषय को गम्भीर, व्यंग्यात्मक या कॉमेडी के रूप में दिखाया जाये तो निश्चय ही उसको सराहना मिलेगी। अमितांश ने कहा कि, वह काम की गुणवत्ता के साथ किसी प्रकार का समझौता नहीं करते, क्योंकि उनका मानना है कि अच्छा काम ही सफलता की सीढी है। एक-एक सीढ़ी चढ़कर ही उन्हें शिखर पर पहुँचना है।
देहरादून इंटरनेशनल फिल्म फ़ेस्टिवल में रमेश सिप्पी, किरण जुनेजा, शरमन जोशी, राजेंद्र गुप्ता (तनु वेड्स मनु),परेश गनात्रे (नो-एंट्री) आदि बॉलीवुड कलाकारों के साथ-2, छोटे पर्दे के कलाकार भी जैसे सुरेन्द पाल (महाभारत), हेमन्त पांडे (ऑफिस-2), देवेन भोजानी (ऑफिस-2) जैसी हस्तियां मौजूद रहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here