देहरादून इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में अमितांश की शार्ट फ़िल्म ‘ब्लाइंड डेट’ हुई नॉमिनेट

0
44

न्यूज़ एनसीआर, (एकता रमन) 16 सितंबर-फरीदाबाद | मनोरंजन समाज की नई ताकत बन रहा है और लोगों को भी जोड़ रहा है। भारतीय सिनेमा का चेहरा तेज़ी से बदल रहा है और सभी प्रकार की प्रतिभाएँ और कहानियों को लोगों के बीच एक जगह मिल रही है।

फरीदाबाद के लिए यह गर्व का विषय है कि फिल्म निर्माता अमितांश (दुल्ला भट्टी) ने इसे देहरादून इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (डीआईएफएफ) के चौथे संस्करण में पहुंचा दिया है। आरना मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित एवं अमितांश द्वारा निर्देशित ‘ब्लाइंड डेट’ को लघु फिल्म श्रेणी में नामांकित किया गया है। इस पर अमितांश का कहना है – “यदि लोगों की रुचि को ध्यान में रखते हुए किसी भी सामाजिक या संदेशात्मक विषय को गंभीर, व्यंग्य या कॉमेडी के रूप में दिखाया जाए तो निश्चय ही आपका काम दर्शकों को पसंद आएगा। मैंने कभी भी क्वालिटी के साथ समझौता नही किया, चाहे वह शॉर्ट फिल्म हो या फ़ीचर फ़िल्म। आप अच्छा काम करेंगे तो ऊंचाइयों तक पहुंचने से आपको कोई नहीं रोक सकता।”

महोत्सव 21 से 23 सितंबर तक, राजपुर रोड पर आयोजित किया जाएगा। यह कार्यक्रम विभिन्न प्रकार की क्षेत्रीय फिल्मों, लघु फिल्मों, वृत्तचित्रों और राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्मों जैसे द सेवियर, नूरी : द लाइट, पंखुड़ी, किस्मत और राजा बजरंगी का प्रदर्शन करेगा।

चौथा संस्करण न केवल फ़िल्म जगत के कुछ बहुत प्रसिद्ध लोगों जैसे रमेश सिप्पी, किरण जुनेजा, शर्मन जोशी, विवेक वासवानी, देवेन भोजानी (भ से भड़े), परेश गणात्रे (नो एंट्री), सुरेंद्र पाल (महाभारत), राजेंद्र गुप्ता (तनु वेड्स मनु) और हेमंत पांडे (ऑफिस ऑफिस के पांडे जी) से हमें साक्षात्कार करवाएगा बल्कि कला, संस्कृति और अन्य सामाजिक खंडों के क्षेत्र से प्रतिष्ठित लेखकों, साहित्यिक और समकालीन मेहमानों को भी रूबरू कराएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here