30 सितंबर की पानीपत रैली से होगी हरियाणा में परिवर्तन की गूंज : प्रदीप जैलदार

0
18

न्यूज़ एनसीआर, 28 सितंबर-फरीदाबाद | हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश महासचिव प्रदीप जैलदार ने कहा है कि, 30 सितंबर को पानीपत के मैदान में आयोजित होने वाली कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर की पोल खोल-हल्ला बोल रैली ऐतिहासिक रैली होगी, जो सत्तारुढ़ भाजपा के परिवर्तन की शुरुआत करेगी। रैली में प्रदेश के कोने-कोने से जहां लाखों की संख्या में लोग शिरकत करेंगे वहीं फरीदाबाद जिला से भी 10 हजार की संख्या में लोग भाग लेकर सत्ता परिवर्तन के लिए हुंकार भरेंगे।

उन्होंने कहा कि, रैली की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है तथा कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंप दी गई है, जिससे कि वह अपने-अपने वाहनों से जाएंगे।जैलदार रैली की तैयारियों का जायजा लेने के के उपरांत एनआईटी स्थित पीयूष महेंद्रा मॉल में कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी द्वारा आयोजित पत्रकार सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर कांग्रेस ओबीसी सैल के प्रदेश चेयरमैन राकेश भड़ाना, असंगठित कांग्रेस के प्रदेश चेयरमैन ज्ञानचंद आहुजा भी मुख्य रुप से मौजूद थे। प्रदेश महासचिव जैलदार ने कहा कि, चार साल के भाजपा शासन में लोग त्राहि-त्राहि कर रहे है, इस बात की गवाही कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर द्वारा आयोजित की गई साइकिल यात्रा के पांच चरणों में लोगों ने दी है। उन्होंने कहा कि पोल खोल हल्ला बोल रैली का नाम इसलिए दिया गया है क्योंकि रैली के माध्यम से प्रदेशाध्यक्ष तंवर जनता के बीच भाजपा सरकार के एक चार्जशीट का खुलासा करेंगे, जो उन्होंने अपने चार साल के संघर्ष में लोगों से रुबरु हो पाया है। इस चार्जशीट में फरीदाबाद से जुड़े मुद्दे भी शामिल है, जिन्हें स्वयं प्रदेशाध्यक्ष मंच से उठाएंगे।

उन्होंने कहा कि रैली को लेकर समूचे प्रदेश में कार्यकर्ताओं में एक विशेष जोश दिखाई दे रहा है, जो 30 तारीख को पानीपत में लाखों की संख्या में एक जनसैलाब के रुप में उमड़ेगा। रैली के बाद कार्यकर्ता यह तय कर देंगे कि अशोक तंवर ही सही मायनों में जमीन से जुड़े हुए नेता है तथा प्रदेश की जनता कांग्रेस की सरकार बनने पर अशोक तंवर को ही मुख्यमंत्री देखना चाहती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस आगामी चुनावों में जहां हरियाणा प्रदेश की दस और एक चंडीगढ़ की मिलाकर 11 सीटों पर विजय प्राप्त करेगी वहीं हरियाणा की 80 से अधिक विधानसभा सीटों पर विधायक भी चुनकर आएंगे।

इस अवसर पर कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी ने फरीदाबाद का जिक्र करते हुए कहा कि इस रैली में फरीदाबाद से पहुंचने वाले अपार जनसमूह की एक अलग ही झलक देखने को मिलेगी, यहां के लोग बंचारी की प्रसिद्ध नगाडा पार्टी, डीजे, ढोल की थाप पर झूमते गाते रैली में शिरकत करेंगे वहीं महिलाओं की भारी हाजिरी होगी, जो भाजपा के चार साल के कुशासन के विरोध में प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर की आवाज में अपनी आवाज मिलाकर सत्ता परिवर्तन के लिए आगामी एक साल में किए जाने वाले संघर्ष के लिए अपना आर्शीवाद देंगे। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद से 10 हजार लोगों की एक सूची बनाई गई है, जो रैली में शिरकत करेगी और इस सूची को प्रदेशाध्यक्ष को सौंपा जाएगा। उन्होंने कहा कि सबका साथ सबका विकास करने वाली भाजपा की कलई लोगों के सामने खुल चुकी है क्योंकि चार साल में भाजपा सरकार में फरीदाबाद को एक नरक सिटी के रुप में बनाना का काम किया है और जिस स्मार्ट सिटी की ये बात भाजपाई लोगों को गुमराह करने के लिए कर रहे है, इसमें भी बहुत बडा भ्रष्टाचार सामने देखने को मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here