फेस ग्रुप 30 सितंबर को फरीदाबाद में करेगा मेगा टेलेंट हंट का आयोजन

0
72
न्यूज़ एनसीआर, 27 सितम्बर-फरीदाबाद | नीलम बाटा रोड,एनआईटी स्थित होटल अभिनंदन में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में फेस ग्रुप के चेयरमैन डॉ. मुश्ताक अंसारी ने जानकारी देते हुए बताया कि फेस हरियाणा गौरव अवार्ड कार्यक्रम का आयोजन 30 सितंबर को फरीदाबाद, सेक्टर 31 स्थित SRS टॉवर के सभागार में किया जाएगा, जिसमें आर्ट एंड कल्चर, शिक्षा, स्पोर्ट्स, प्रशासन, पत्रकारिता, कला, साहित्य व समाज सेवा के क्षेत्र में जुड़े उन लोगों को सम्मानित किया जाएगा जिन्होंने अपने कर्तव्य निर्वाह के साथ-2 समाज, प्रदेश व देश के बेहतर निर्माण में विशेष योगदान दिया है। डॉ. अंसारी ने यह भी बताया कि इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर व BSF के DIG वाजिद अली मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहेंगे। इनके अलावा विधायक सीमा त्रिखा, मशहूर गायक प्रेम भाटिया, मुंबई से टीवी कलाकार डॉ. निशी रस्तोगी, पवन बेगराज, वंदना पाटिल, पायल तेजपाल, अंकिता सैनी, शबनम खान, रजनी सुब्बा, निशा खान, मंजूल शर्मा, आशा सिंह, अंजली वर्मा आदि को भी आमंत्रित किया गया है।
फेस ग्रुप की महाप्रबंधक नेहा शर्मा ने बताया कि, कार्यक्रम की शुरुआत गणेश वंदना से होगी, उसके बाद फेस डांसिंग सुपरस्टार (नृत्य प्रतियोगिता) आयोजित की जाएगी, जिसमें सभी आयु के प्रतिभागी भाग ले सकते हैं। उसके बाद महिलाओं के लिए फेस ऑफ इंडिया (सौंदर्य प्रतियोगिता) का आयोजन होगा। इस शाम को यादगार बनाने के लिए मुंबई व दिल्ली के चुनिंदा गायकों को भी आमंत्रित किया गया है। नेहा शर्मा ने आगे बताया कि, फेस ग्रुप पिछले 26 वर्षों से उभरते कलाकारों को मंच प्रदान कर रहा है, दिल्ली सहित देश के विभिन्न राज्यों में प्रतिवर्ष लगभग 30 कार्यक्रमों का आयोजन होता है। उन्होंने बताया कि डांस प्रतियोगिता के प्रतिभागियों का मनोबल बढ़ाने के लिए फर्स्ट, सेकंड, थर्ड विनर्स को प्राइज़ के अतिरिक्त अन्य सभी प्रतियोगियों को भी सम्मानित किया जाएगा, इसी तरह सभी मॉडल व गायकों के लिए भी प्राइस की व्यवस्था हमने की है।

वोल्टेज स्टेबलाइजर कंपनी Servokon के एम.डी. हाजी कमरुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि, फेस ग्रुप उभरते हुए कलाकारों का मनोबल बढ़ाने के उद्देश्य को लेकर टैलेंट हंट कार्यक्रमों का आयोजन देश के विभिन्न राज्यों में कर रहा है। इसलिए हम इनके लगभग सभी आयोजनों को सपोर्ट करते हैं। इवेंट इंचार्ज ममता दिलावरी ने जानकारी देते हुए बताया कि, फेस ग्रुप फरीदाबाद में इससे पहले भी कई इवेंट सफलतापूर्वक करा चुका है, उन्होंने बताया कि, इस इवेंट के विनर्स को हम दिल्ली में आयोजित होने वाले राष्ट्रीय स्तर के कार्यक्रम में परफॉर्म करने का अवसर प्रदान करेंगे। कार्यक्रम में आर टी एस ग्रुप के डायरेक्टर रोहतास बसोया, राकेश भारद्वाज, ए.एस. प्रोडक्शन की डायरेक्टर सीमा डोगरा, इनलो नेता मदन लाल आजाद, एस.एन. इंटरप्राइजेज के डायरेक्टर शमीम खान, अश्वनी गुलाटी, प्रवीण खनगवाल आदि गणमान्य व्यक्ति विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here