फरीदाबाद के कॉलेजों को MDU यूनिवर्सिटी से हटाकर वाईएमसीए यूनिवर्सिटी से जोड़ने को लेकर सौंपा ज्ञापन

0
59
न्यूज़ एनसीआर, 11 सितंबर-फरीदाबाद | युवा आगाज ने फरीदाबाद, पलवल और मेवात के सभी सरकारी एवं प्राईवेट कॉलेजों को एमडी यूनिवर्सिटी से हटा कर वाईएमसीए यूनिवर्सिटी के साथ जोडऩे की मांग को लेकर नेहरू महिला कॉलेज की प्राचार्या श्रीमती भगवती राजपूत और के एल मेहता दयानंद महिला कॉलेज प्राचार्या श्रीमती वंदना जी को ज्ञापन सौंपा। संगठन के प्रतिनिधियों के साथ विभिन्न कॉलेजों के छात्र भी मौजूद थे। प्राचार्या भगवती राजपूत और प्राचार्य वंदना जी ने कहा कि युवा आगाज संगठन का प्रयास सराहनीय, संस्था के पदाधिकारी सदैव छात्र हित के कार्यों में प्रयासरत रहते हैं और युवा आगाज संगठन के प्रतिनिधियों को आश्वासन दिया कि इस महत्वपूर्ण मांग को संबंधित अधिकारियों तक अवश्य रखेंगीं। युवा आगाज इसी मांग को लेकर जिले के कॉलेजों के बाहर मंगलवार से हस्ताक्षर अभियान शुरू करेगा।
 संगठन संयोजक जसवंत पंवार ने बताया कि उनकी संस्था उक्त मांग को लेकर चलाई जा रही मुहिम को जनप्रतिनिधियों, शिक्षाविदों का पूर्ण सहयोग मिल रहा है। श्री पंवार ने बताया कि संगठन जनप्रतिनिधियों को ज्ञापन सौंपने के बाद अब शिक्षाविदों को ज्ञापन सौंप रहा है ताकि सभी के सामूहिक प्रयास से इस अति महत्वपूर्ण कार्य को अंजाम तक पहुंचाया जा सके।
छात्र नेता अजय डगर बताया कि हमारा संगठन शुक्रवार से कॉलेजों के बाहर इस संबंध में हस्ताक्षर अभियान शुरू करने जा रहा है। फरीदाबाद, पलवल, मेवात के सभी सरकारी एवं गैर सरकारी कॉलेजों को एमडी यूनिवर्सिटी रोहतक से हटाकर वाईएमसीए यूनिवर्सिटी फरीदाबाद से संबद्ध करने से एमडी यूनिवर्सिटी रोहतक आने जाने से छात्रों और अभिभावकों को निजात मिलेगी।
नेहरू कालेज छात्र नेत्री दिशा शर्मा ने बताया कि युवा आगाज संगठन द्वारा शिक्षाविदों को ज्ञापन सौंपने के इस क्रम में प्रतिनिधि मंडल डीएवी कॉलेज प्रिंसीपल डॉ. सतीश आहुजा, राजकीय महिला कॉलेज की प्राचार्या, शिक्षाविद डॉक्टर एमपी सिंह एवं पूर्व प्राचार्या डी के शर्मा को ज्ञापन सौंपा। सभी शिक्षाविदों ने एक सुर में कहा कि छात्रहित में इस भागीरथ प्रयास का हम सभी हर तरह से सहयोग एवं समर्थन करते हैं।
इस अवसर पर युवा आगाज के, नेहरू कॉलेज छात्र नेता अजय डागर, छात्र नेत्री दिशा शर्मा, दिपंशी, रूसहाली, श्वेता, भावय, कल्पना, नव्या, साहिल, हर्ष, सुनील, विमलेश, विकास नागर, रवि, योगेश, अमित, संदीप गौतम, रश्मि, अनीता, भावना, जसवंती एवं काफी संख्या में कॉलेज छात्र मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here