दोस्तों ने हाथ-पैर बांधकर पलवल नहर में फेंका, कोसीकलां नहर से हुआ शव बरामद

0
13

न्यूज़ एनसीआर, 01 सितंबर-फरीदाबाद | 17 मई को कोसीकलां के नंगला हसनपुर रजवाहे में एक अज्ञात युवक का शव बरामद हुआ था, जो दिल्ली आगरा नहर से बहकर आया था। राजकुमार द्वारका नॉर्थ इलाके में उनके साथ रहता था और गायब था, जिसकी गुमशुदगी की परिजनों ने द्वारका सेक्टर-17 दिल्ली में रपट लिखाई थी। बाद में पुलिस द्वारा आरोपियों से पूछताछ की। वहीं राजकुमार के परिजनों ने पुलिस की सूचना पर कोसी कलां जाकर मृतक के कपड़ों से मृतक राजकुमार की पहचान की। इसके बाद कोसीकलां पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया। अब कोसी पुलिस द्वारा प्राप्त पत्र के आधार पर पलवल के चांदहट थाना में तीनों के खिलाफ राजकुमार की हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

उधर 15 जून को कोतवाली दिल्ली ने मुखबिर की सूचना पर लूटपाट व अन्य मामलों में वांछित तीन आरोपियों किशनगंज बिहार निवासी मोहम्मद आलम, प्रवण कुमार उर्फ पीके व धतीर पलवल निवासी प्रवीन को गिरफ्तार किया था। उनसे देशी कट्टा, कारतूस व इनोवा कार, मोबाइल व कुछ दस्तावेज बरामद किए थे। जांच में मालूम हुआ कि उनके अन्य साथी राजकुमार नामक युवक से लूट की राशि को लेकर विवाद हो गया था। जिसे 15 मई को पलवल बुलाया फिर शराब पिलाकर उसके हाथ पैर बांधे और नहर में फेंक दिया था।

तीनों आरोपियों ने कुछ दिन पहले अपने एक साथी की हत्या कर शव को पलवल में नहर में फेंका था, जो बहता हुआ कोसी में चला गया था। कोसीकलां पुलिस ने अज्ञात शव बरामद कर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था। उधर मृतक की दिल्ली में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज थी। पुलिस पूछताछ में तीनों ने पलवल में हत्या की बात स्वीकारी व परिजनों ने कोसी में जाकर कपड़ों से मृतक की पहचान की, जिसके बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here