तिगांव विधायक ने अर्धनग्न होकर पेट्रोलियम मंत्री की निकाली शवयात्रा

0
46
न्यूज़ एनसीआर, 30 सितंबर-फरीदाबाद | देश में निरंतर बढ़ रहे पेट्रोल-डीजल व रसेाई गैस के दामों को लेकर तिगांव विधानसभा क्षेत्र के विधायक ललित नागर के नेतृत्व में सेहतपुर से पल्ला चौक तक भारी संख्या में क्षेत्र के लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व पेट्रोलियम मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान की शव यात्रा निकालते हुए पुतले दहन किये। इस प्रदर्शन में विधायक ललित नागर और महिलायें सिर पर गैस सिलेंडर रखकर विरोध प्रदर्शन करती हुई दिखी। भाजपा के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में युवा अपनी बाईकों को भैंसा बुगगी पर रखकर ले जाते हुए भी नजर आये।
कपडे उतारकर अर्धनग्न अवस्था में तेज धूप में खडे होकर लोगों को संबोधित करते हुए  नजर आ रहे ये फरीदाबाद की तिगांव विधानसभा के कांग्रेसी विधायक ललित नागर हैं जो कि कपडे उतारने की बजह बताते हुए कह रहे हैं कि भाजपा की मंहगाई ने इसी प्रकार लोगों के कपडे उतार दिये हैं, देश में लगातार बढ़ रहे पेट्रोल-डीजल व रसेाई गैस के दामों से मंहगाई के चलते आज कांग्रेसी विधायक ललित नागर ने सेहतपुर से लेकर पल्ला चौक तक अपने सैंकडों समर्थकों के साथ भाजपा सरकार के खिलाफ विरोध रैली निकाली, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व पेट्रोलियम मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान का पुतला दहन भी किया गया।
भाजपा के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे विधायक ललित नागर ने कहा कि आज पैट्रोल डीजल के दाम बढ जाने के कारण अपनी बाईक भैंसा बुगगी पर लादकर ले जा रहे हैं मातायें बहनें सिलेंडरों के दाम बढ जाने पर सिर पर खाली सिलेंडर रखकर प्रदर्शन कर रही है, इस बढती महंगाई का विरोध करने के लिये वह सडकों पर उतरे हैं अगर सरकार ने उनकी नहीं सुनी तो आने वाले दिनों में राज्यपाल के नाम ज्ञापन सोंपेगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here