गाय के नाम पर बेकसूर व्यक्ति को दो लड़कों ने बुरी तरह से पीटा

घटना बल्लभगढ़ के गाजीपुर रोड की है

0
162
न्यूज़ एनसीआर, 20 सितंबर-फरीदाबाद | गऊ माता का लेना देना भारत में पवित्रता से ज्यादा बवाल से हो गया है। देश के किसी न किसी हिस्से में गाय पर बवाल चलता रहता है। ऐसा ही एक मामला कल रात डबुआ के पास गाजीपुर रोड से सामने आया है। मीडिया स्टुडियो में काम करने वाला  सोनू प्रताप उर्फ शेखर कल रात स्टूडियो से निकल कर अपने घर गाजीपुर रोड जा रहा था, जहां पर उसे दो व्यक्तियों ने बुरी तरह से पीटा।
उल्लेखनीय है कि, में रोजाना की तरह रात को लगभग 11.30 बजे स्टूडियो से अपने घर लौट रहा था। जब मैं गाजीपुर रोड पर अपने घर के नजदीक पहुंचा तो रास्ते मे खड़ी गायों को देखा। मेरे लंच बॉक्स में दिन की रोटियां बची हुई थी तो सोचा कि वो रोटियां गाय को खिलाकर घर जाऊंगा।

 

उन्होंने बताया कि, में गाय को रोटी खिला ही रहा था कि दो लड़के शराब के नशे में जिनमे से एक का नाम सुनील है, मेरे पास आये और गाली गलौंच करने लगे, दोनों लड़कों को मैंने समझाने की कोशिश की में यहीं पास में ही रहता हूँ बस गाय को रोटी खिलाने के लिए रुका हूँ, लेकिन उन्होंने एक न सुनी और बुरी तरह से पीटने लगे, उन्होंने लात घूंसे और ईंटों से तब-तक पीटते रहे जब तक मैं जमीन नही गिर गया। शोर शराबा सुनकर जब मोहल्ले वाले बाहर आये तो उन्हें देखकर दोनों लड़के वहां से भाग गए।
उक्त पीड़ित शेखर को बहुत गंभीर चोटें आयीं हैं उसका मुंह सूजा हुआ है, पीड़ित को बीके अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ित प्रशासन से न्याय मांग रहा है कि गाय के नाम पर कब तक इस तरह किसी को मारा पीटा जेएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here