उधोगमंत्री के गणपति दरबार में पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह

0
16
न्यूज़ एनसीआर, 15 सितंबर-फरीदाबाद | स्वच्छता ही सेवा अभियान के शुभारंभ पर जब मुझे बताया गया कि हरियाणा के कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल के घर गणपति उत्सव चल रहा है और उन्होंने मुझे आमंत्रित किया तो मुझे लगा कि स्वच्छता ही सेवा अभियान तो बहाना है गणपति बप्पा ने अपना आशीर्वाद देने के लिए ही मुझे फरीदाबाद बुलाया है। यह विचार केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल के घर चल रहे गणपति उत्सव में प्रकट की जहां उन्होंने गणपति की सुबह की महा आरती में पूजा कर उनका आशीर्वाद लिया। राजनाथ सिंह ने कहा कि गणपति बाबा के दरबार में उन्होंने समृद्ध भारत के निर्माण की प्रार्थना की है । उन्होंने भगवान गणेश जी के दरबार में सभी से नए भारत के निर्माण के लिए अपने कर्तव्य निभाने का संकल्प लेने की भी अपील की।
राजनाथ सिंह ने भव्य गणपति उत्सव के आयोजन के लिए उद्योग मंत्री विपुल गोयल को बधाई दी। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह स्वच्छता ही सेवा अभियान के तहत ओल्ड फरीदाबाद की अनाज मंडी में आए थे जिसके बाद वह उद्योग मंत्री विपुल गोयल के घर गणपति दरबार में पहुंचे। विपुल गोयल ने इस मौके पर राजनाथ सिंह को भगवान गणेश की प्रतिमा देकर सम्मानित किया। उन्होंने राजनाथ सिंह का गणपति उत्सव में आने के लिए आमंत्रण स्वीकार करने के लिए आभार व्यक्त किया। राजनाथ सिंह की तारीफ करते हुए विपुल गोयल ने कहा की उनके नेतृत्व में हमारे जवानों ने आतंकवाद और नक्सलवाद की पिछले 4 साल में कमर तोड़ दी है।
विपुल गोयल ने कहा कि राजनाथ सिंह भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के लिए एक प्रेरणादायक व्यक्तित्व हैं जिनके अध्यक्ष रहते ही भारतीय जनता पार्टी की 2014 में पहली बार पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनी। इस मौके पर गणपति बप्पा के भजनों के साथ साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म का भी मंचन किया गया।
इस मौके पर भाजपा के जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा बीजेपी के नेता राजेश नागर, नरेंद्र गुप्ता, अमन गोयल, खादी बोर्ड के सदस्य विजय शर्मा, मार्केट कमेटी के चेयरमैन पंडित मुकेश शास्त्री, पार्षद नरेश नंबरदार, पार्षद छत्रपाल यादव, सुरजीत अधाना, सुभाष आहूजा, कुलबीर तेवतिया, सचिन ठाकुर, डॉ. कुलदीप जयसिंह, वैभव घई, प्रिंस शर्मा सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here