उद्योगमंत्री ने होने वाले गणपति उत्सव में सभी गांवों के सरपंचों को किया आमंत्रित

0
34
न्यूज़ एनसीआर, 09 सितंबर-फरीदाबाद | हर साल की भांति इस साल भी उद्योग मंत्री विपुल गोयल के घर विशाल गणपति महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है। 13 सितंबर को सेक्टर 16 के लक्ष्मी नारायण मंदिर से सेक्टर 17 स्थित विपुल गोयल के निवास पर विशाल शोभायात्रा निकाली जाएगी और गणपति स्थापना की जाएगी। इस शोभायात्रा में ज्यादा से ज्यादा लोग सम्मिलित हो सकें इसके लिए उद्योग मंत्री विपुल गोयल फरीदाबाद जिले के सभी गांव के सरपंच के साथ सेक्टर 16 स्थित अपने कार्यालय पर बैठक की और उन्हें गणपति उत्सव के लिए आमंत्रित किया। विपुल गोयल ने कहा कि वह गणपति उत्सव का आयोजन इसलिए कर रहे हैं ताकि फरीदाबाद के सभी गांव,सेक्टर और कॉलोनी के विकास के लिए भगवान गणपति का आशीर्वाद मिल सके इसीलिए मैं सभी जनप्रतिनिधियों को इसमें आमंत्रित कर रहा हूं।
विपुल गोयल ने कहा कि फरीदाबाद के गांवों से ज्यादा से ज्यादा लोग गणपति उत्सव में सम्मिलित हो सके इसके लिए बसों की व्यवस्था भी की जाएगी। विपुल गोयल ने कहा कि सरपंच, पार्षद और दूसरे जनप्रतिनिधि खुद भी इस महोत्सव में लोगों को आमंत्रित कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि इस साल गणपति महोत्सव में कई बॉलीवुड कलाकार, गायक, जाने-माने भजन गायक और पार्टी के बड़े नेता भगवान गणपति का आशीर्वाद लेने आ रहे हैं। 5 दिन के गणपति महोत्सव के लिए विशाल पंडाल उद्योग मंत्री विपुल गोयल के घर पर लगाया जा रहा है।
इस मौके पर बीजेपी नेता राजेश नागर, सुखबीर मलेरना, नरेश नंबरदार, सुरजीत अधाना, जगत सिंह, मोहन डागर, शैलेंद्र सिंह, जगदीश कप्तान जी, शेर मोहम्मद सहित कई गांव के सरपंच और ब्लॉक समिति मेंबर भी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here