सड़कों पर पानी के जमावड़ा के कारण स्मार्ट सिटी में जनता दुखी : मानक चंद भाटिया

0
42
न्यूज़ एनसीआर, 28 अगस्त-फरीदाबाद | 2 नंबर ई ब्लॉक रामायण बाग से पचकुइया सडक़ पर पानी खड़ा होने पर लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया। फरीदाबाद व्यापार मंच के प्रधान मानक चंद भाटिया ने विरोध प्रकट करते हुए कहा यह सडक़ अप्रैल 2017 में बनी थी। इसमें घटिया सामग्री लगाई गई है, जिसका विरोध फरीदाबाद व्यापार मंच ने पहले भी किया था। विरोध करने पर नगर निगम के जे ई सचदेवा ने आश्वाशन दिया था की इसकी जाँच करवाई जाएगी और सडक़ को जल्द ही ठीक करवाया जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। आज उसी का नतीजा है कि सडक़ धस गई है। इस कारण सडक़ पर थोडी सी बरसात से ही पानी भर जाता है। निकासी की भी कोई व्यवस्था नहीं है। उन्होने कहा नगर निगम के अधिकारी शहर की हालत पर ध्यान नहीं दे रहे हैं।  फरीदाबाद को स्मार्ट सिटी बनाने की बात करते हैं, मगर सडकों पर ध्यान नहीं देते।
फरीदाबाद को उन्होने सिटी भी नहीं छोडा। जबकि पहले की सरकार ने फरीदाबाद में बहुत काम किए थे। इस सरकार में अधिकारी विधायकों की नहीं सुन रहे जिस कारणे हर तरफ कूडे के ढेर, गंदगी, टूटी सडकें और सीवर का पानी खडा है। उन्होंने बताया इस सडक की शिकायत सी एम विंडो पर छ: महीने पहले की थी, लेकिन उसका भी अभी तक कोई जवाब नहीं आया है और न कोई हल हुआ है। मानक चंद भाटिया ने कड़े शब्दों में कहा अगर इस समस्या का समाधान नहीं हुआ तो मंच और 2 नंबर ई ब्लॉक के लोग नगर निगम का घेराव करेंगे।
इस मौके पर अमरनाथ, सुरेश भाटिया, दुली चंद, छबील भाटिया, सतीश भाटिया, अमन कुमार, अमृत लाल, अमरनाथ कथूरिया, मनोज कुमार, शालू भाटिया, प्रीतम लाल, मनहोर लाल कथूरिया सभी ने विरोध प्रकट किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here