‘बीट किलर डांस अकैडमी’ ने प्रेरणा धाम में किया डांस प्रतियोगिता का आयोजन

0
51

न्यूज़ एनसीआर, (प्रताप चौधरी) 21 अगस्त-फरीदाबाद | फरीदाबाद सेक्टर 15 स्थित प्रेरणा धाम में रविवार को ‘बीट किलर डांस अकैडमी’ ने डांस प्रतियोगिता का आयोजन किया। इस प्रतियोगिता में शहर के 3 वर्ष की आयु से लेकर 15 वर्ष की आयु तक के बच्चों ने भाग लिया। कार्यक्रम का शुभारंभ ‘फरीदाबाद जनकल्याण चेरिटेबल ट्रस्ट’ के चैयरमेन नवीन सैनी ने किया। कार्यक्रम शाम 5 बजे से 10 बजे तक चला।

आयोजक राजेश शर्मा ने बताया कि, प्रतियोगिता के दौरान छोटे छोटे बच्चों ने नृत्य कला का प्रदर्शन किया। सोलो जूनियर, सोलो सीनियर, ग्रुप डांस और डू इट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

चैयरमेन नवीन सैनी ने कहा कि, इन बच्चों में बहुत प्रतिभा छिपी हुई है। हमें इनको प्रोत्साहित कर इनकी प्रतिभा को निखारना है। कम उम्र के बावजूद प्रतिभागी बच्चों ने जो नृत्य कला का प्रदर्शन किया वह बहुत ही सराहनीय है। फरीदाबाद में टेलेंट बहुत है, बस जरूरत है तो सिर्फ उनको स्टेज तक पहुंचाने की। उन्होंने कहा कि, इस तरह के आयोजन समय-समय पर होते रहने चाहिए ताकि, बच्चों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिल सके। प्रतिभावान बच्चों के लिए मेरा सहयोग हमेशा रहता है, आगे भी इस तरह का कोई कार्यक्रम होता है तो मेरा पूर्ण सहयोग रहेगा। साथ ही उन्होंने आयोजक को सफल कार्यक्रम के लिए बधाई दी। साथ ही प्रतियोगिता के विजेताओं को ट्रॉफ़ी देकर उनका उत्साहवर्धन किया।

कार्यक्रम के दौरान शहर के कई समाजसेवियों ने शिरकत की – दीपशिखा अधिकारी, युवा आगाज़ से जसवंत पंवार, संस्कार फॉउंडेशन की फाउंडर परमिता चौधरी, रोहताश चौधरी, डॉली चौधरी, सुनील कुमार ने बच्चों के डांस की खूब प्रशंसा की और कार्यक्रम का लुत्फ़ उठाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here