छात्र संघ चुनाव बहाल: युवा आगाज ने तेज किया छात्र संपर्क अभियान

0
70
न्यूज़ एनसीआर, 02 अगस्त-फरीदाबाद | हरियाणा में छात्र संघ चुनाव की घोषणा होते ही युवा आगाज ने अपना छात्र संपर्क अभियान तेज कर दिया है। युवा आगाज अपनी पुरानी एवं अति महत्वपूर्ण मांग जिसमें फरीदाबाद, गुरुग्राम, मेवात और पलवल के कॉलेजों को वाईएमसीए यूनिवर्सिटी से जोड़ने को मुख्य मुददा बनाएगी।चुनाव के मद्देनजर युवा आगाज सरकारी कॉलेजों में प्राध्यापकों की कमी, जर्जर हाल बिल्डिंग, पेयजल समस्या और साइंस लैब का आधुनिकरण जैसी चुनावी मुद्दे होंगे। इन्ही सभी बातों को लेकर युवा आगाज ने कॉलेजों में छात्रों के साथ बैठक शुरू कर दी है। नेहरू कॉलेज में युवा आगाज संगठन की बैठक में संयोजक जसवंत पंवार ने उपरोक्त सभी मुद्दों पर छात्रों के साथ चुनावी रणनीति बनाई।
नेहरू कॉलेज में युवा आगाज संगठन के बैठक में छात्रों को सम्बोधित करते हुए संयोजक जसवंत पंवार ने कहा कि हरियाणा में 1996 से बंद पड़े छात्र संघ चुनाव को शुरू करवाने का निर्णय लेने वाली हरियाणा की भाजपा सरकार ने छात्र राजनीति में आये ठहराव को फिर से गति देने का कार्य किया है। सरकार पूरी ईमानदारी से अपनी राजनैतिक ईच्छा शक्ति के साथ छात्र संघ चुनाव कराएगी ऐसा हमारा विश्वास है। हरियाणा में छात्र संगठन चुनाव की बहाली राजनीति की नर्सरी बनेगी जिससे प्रदेश और देश को युवा शिक्षित तेज तर्रार नेता मिलेंगे।
इस बैठक में छात्र नेता अजय डागर, तरुण कुमार टीके, हर्ष, चंद्रपाल, अंकित शर्मा, विशाल, राजेश नागर, बलजीत, आनंद तंवर, दिनेश, नर्मदा पांचाल, पूजा, सोनिया, शालू , संजना सहित काफी संख्या में छात्र मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here