ग्रेटर फरीदाबाद में हुआ डूअलथॉन का आयोजन

0
8

न्यूज़ एनसीआर, 14 अगस्त-फरीदाबाद | रविवार सुबह फरीदाबाद और ग्रेटर फरीदाबाद के लिए मनोरंजन से भरी हुई रही। कालका पब्लिक स्कूल और डूअलथॉन के संयुक्त तत्वाधान में डूअलथॉन का आयोजन किया गया जिसमें मैराथन दौड़ और साइकिल रेस शामिल थी। इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य फरीदाबाद के लोगो को फिट रहने के लिए प्रोत्साहित करना था साथ ही अपने फरीदाबाद को क्लीन एंड स्मार्ट बनाने के लिए प्रोत्साहित करना था। मोना बक्शी ने बताया कि कार्यक्रम में मुख्य अथिति के रूप में फरीदाबाद सेंट्रल के डीसीपी विक्रम कपूर मौजूद थे। वशिष्ट अथिति के रूप में आर्ट ऑफ लिविंग से डॉ. शर्मा, मुकेश गंभीर, डॉ. अमित कौर, शिवांगी मलेटिया मौजूद रहे।

कार्यक्रम की अध्यक्षता कालका इंस्टिट्यूट के निर्देशक साहिल महरोत्रा और अनुभव महरोत्रा ने की। मैराथन में अंडर 14 बॉयज में प्रभात, उद्धव, अंडर 14 गर्ल्स में प्रेरणा, तिशा, 19 साल से ऊपर बॉयज में यसबीर और रोहित, लड़कियों में रिटा और अन्नू , 35 से ऊपर में आशीष लड़कियों में प्रतिमा और एकता ने बाजी मारी। साइकिल रेस में धीरज का बहतरीन प्रदर्शन रहा। जीतने वाले प्रतिभागियों को डूअलथॉन की तरफ से गिफ्ट वॉल्चेर और कालका पब्लिक स्कूल की तरफ से सर्टिफिकेट दिए गए। कार्यक्रम के तुरंत बाद पौधरोपण का कार्यक्रम किया गया जिसमें आओ करें प्लांटेशन संस्था, फरीदाबाद लेडीज क्लब, जज्बा फाउंडेशन, संभार्य फाउंडेशन की तरफ से पौधे लगाए गए। फरीदाबाद लेडीज क्लब की प्रधान श्रीमती हरप्रीत कौर ने बताया इन पौधों की देखभाल कालका पब्लिक स्कूल करेगा।

कार्यक्रम में विशेष तौर पर फरीदाबाद लेडीज क्लब, संभार्य फाउंडेशन, मिलन रेस्टुरेंट, रेडि्सन ब्लू, कालका एम्पोरियम, क्यूआरजी हॉस्पिटल, शूट एंड शूट फोटोग्राफर, डीप, हीट और एलजी कंपनी का योगदान रहा। कार्यक्रम में संभार्य फाउंडेशन की तरफ से सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किये गए, योगा ओफ़ थे डे की तरफ से योग कोरियोग्राफी प्रस्तुत की गयी। कार्यक्रम में फरीदाबाद ट्रैफिक पुलिस का विशेष योगदान रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here