‘लेबल डिविनिटी’ की फाउंडर आमना सिंह के कपड़ों की क्या है खास बात, पढ़ें पूरी खबर

0
91

न्यूज़ एनसीआर, 14 जुलाई-फरीदाबाद | लेबल डिविनिटी की फाउंडर आमना सिंह ने हाल ही में मल्लिका जैन की फैशन कैप्सूल एक्सहिबिशन में भाग लिया। इस आयोजन का उद्देश्य, आम जन तक बेहतरीन कपड़ा और कारीगरी पहुंचाना था। लेबल डिविनिटी समकालीन और पश्चिमी समेत कई प्रभावों का मिश्रण है। भारतीय कारीगरों के नाजुक शिल्प कौशल और उच्च गुणवत्ता वाले कपड़े प्रदर्शित करना इनका एकमात्र उद्देश्य है।

आमना की इस बार की कलेक्शन का नाम था – ‘एक तारा’। इस श्रृंखला में उन्होंने अनीता डोंगरे, सब्यसाची और सत्या पॉल जैसे नामचीन फ़ैशन हस्तियों का काम प्रदर्शित किया। उनके स्टॉल पे दिल्ली की बहुचर्चित कलाकार और उर्दू शायरा रौशनी ठाकुर भी पहुँची और उन्हें आमना के डिज़ाइन बेहद पसंद आए।

आमना पिछले कुछ सालों से बहुत सीमित दायरों में अपनी कला का निर्माण करती आ रही हैं। उनके काम की ख़ासियत ही यही है के वो गिने चुने खास लोगों के लिए ही डिजाइनिंग करती हैं। वह अपने कस्टमर्स की पर्सनालिटी, सामाजिक जीवन और व्यवसाय के अनुसार कपड़े तैयार करती हैं। किसी तरह के फुटकर या रिटेल पैटर्न पे काम ना करके बहुत ही चुनिंदा ग्राहकों के लिए बेहद खूबसूरत डिज़ाइन तैयार करना आमना की विशेषता है। उनका कहना है – “प्रेरणा आपको तब मिलती है जब आप सब से कम उम्मीद करते हैं। हर व्यक्ति आज ऐसी चीज़ की तलाश में है जो किसी और के पास ना हो, इसलिए मैं प्रवृत्ति और अपने व्यक्तिगत हस्ताक्षर के बीच संतुलन बनाने का प्रयास करती हूं”। आजकल फैशन शुरू करना वास्तव में मुश्किल है क्योंकि इतने सारे ब्रैंड्स इस दौड़ में शामिल हैं। पारिवारिक जीवन और एक प्ले स्कूल के बीच संतुलन बनाते हुए आमना सिंह लेबल डिविनिटी को नई ऊंचाइयों तक ले जाने में जुटी हुई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here