एनआईटी थाने में पुलिसकर्मियों ने किया पौधारोपण

0
99

न्यूज़ एनसीआर, 03 जुलाई-फरीदाबाद | हरियाणा के महानिदेशक बी.एस. संधू एवं फरीदाबाद पुलिस कमिश्रर अमिताभ सिंह ढिल्लो के दिशा निर्देश पर एनआईटी थाने के एसएचओ अर्जुन राठी ने थाना परिसर में पौधारोपण किया। इस दौरान उन्होंने जामुन, आम व अमरुद आदि के पौधे रोपते हुए कहा कि वह इन पौधों की पेड़ बनने तक पूरी देखभाल करेंगे।

एसएचओ अर्जुन राठी ने कहा कि मौजूदा परिवेश में प्रदूषण बढ़ता जा रहा है, जो कि हमारे लिए व हमारी आने वाली पीढ़ी के लिए हानिकारक है, बढ़ते हुए प्रदूषण को केवल पेड़-पौधे लगाकर ही रोका जा सकता है इसलिए सभी नागरिकों का दायित्व बनता है कि वह आगे आए और अधिक से अधिक पौधे लगाकर उनकी पेड बनने तक देखभाल करें। एसएचओ महोदय ने कहा कि आम नागरिक की तरह पुलिस प्रशासन भी इस नेक कार्य में बढ़चढक़र अपनी अग्रणी भूमिका निभा रहा है और पौधारोपण कर रहा है। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में शहर के अन्य थानों में भी पौधारोपण का कार्य चल रहा है  ताकि शहर को हरा-भरा और प्रदूषण मुक्त बनाया जा सके।

इस मौके पर S.I लक्ष्मण तोमर, A.S.I कैलाश, मुंशी अमित कुमार, S.I मान सिंह,  H.C रोहित, विशाल व अन्य थाने के पुलिस अधिकारियो ने इस पौधारोपण कार्यकर्म में बढ़चढ़कर हिस्सा लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here