सीवर लाइन निर्माण कार्य के दौरान गड्ढे में गिरा मजदूर

0
22

न्यूज़ एनसीआर, 8 जून-फरीदाबाद | गुरुवार को ओल्ड फरीदाबाद जोन के अंतर्गत आने वाले भीम बस्ती गढ़ी मोहल्ले में नगर निगम सीवर लाइन डालने का काम कर रहा है। निर्माण कार्य के दौरान ही पास में काम कर रहा मजदूर लगभग 10 फीट गहरे गड्ढे में गिर गया। इसे बचाने के लिए आसपास मौजूद मजदूर भी गड्ढे में कूद गए। लगभग एक घंटे की मशक्कत के बाद मजदूर को बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर उसकी हालत ठीक है।

बता दें की भीम बस्ती में सीवर लाइन डालने का काम नगर निगम के ठेकेदार द्वारा किया जा रहा है। निगम ने 10 फीट गहरा गड्ढा खोद कर उसमें पाइपलाइन डालने का काम किया, इसी दौरान वहां पर मौजूद मजदूर गड्ढे में गिर गया। इस घटना से वहां पर अफरा तफरी मच गया। करीब एक घंटे के भारी मशक्कत के बाद लोगों ने उस मजदूर को बाहर निकला और उसे एक ऑटो में बिठा कर पुलिस नजदीक के एक निजी हॉस्पिटल में ले गई।

इस घटना की सूचना लोगों ने एसीपी सराय यशपाल खटाना और नगर निगम के चीफ इंजीनियरिंग डी आर भास्कर व एसडीओ राजेश शर्मा को भी दी। इस मामले में नगर निगम ईएक्सईएन ओमबीर ने बताया कि मजदूर गड्ढे में गिर गया था इसकी सूचना मिली थी। उसे सकुशल बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया गया। उसकी हालत ठीक है। उसे घर भी भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here