सिविल सेवा प्री परीक्षा को लेकर उपायुक्त अतुल कुमार ने ली अधिकारियों की बैठक

0
55
न्यूज़ एनसीआर, 01 जून-फरीदाबाद | संघ लोक सेवा आयोग की 3 जून को होने वाली सिविल सेवा प्री परीक्षा के शांतिपूर्वक आयोजन के संबंध में उपायुक्त अतुल कुमार द्विवेदी की अध्यक्षता में हुडा कन्वेंशन सेंटर में संबंधित अधिकारियों की बैठक हुई।
उपायुक्त ने परीक्षा को शांतिपूर्ण व  सुचारु रुप से आयोजित कराने के लिए अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि जहां पर परीक्षा केंद्र हैं और जिस अधिकारी/कर्मचारी की जहां पर ड्यूटी लगी हुई है वह कल दिनांक 2 जून को अपने-अपने सेंटरों को जाकर चेक कर लें कि वहां पर जनरेटर सेट, लैंडलाइन फोन, कमरों में पंखे, उचित लाइट की व्यवस्था है या नहीं। अगर ऐसी व्यवस्था अभी नहीं है तो उसे तुरंत ही ठीक करवा लिया जाए। उपायुक्त ने बताया कि परीक्षा दो सत्रो में आयोजित की जाएगी। पहला सत्र सुबह 9:30 से 11:30 बजे तक होगा व दूसरा सत्र 2:30 से 4:30 बजे तक होगा।
उन्होंने बताया कि फरीदाबाद में आयोजित संघ लोक सेवा आयोग की परीक्षा के लिए नोडल अधिकारी  नियुक्त किए गए हैं। सतवीर मान एसडीएम फरीदाबाद व DCP ट्रैफिक वीरेंदर विज को नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है। जबकि आईएएस अधिकारी श्री शेखर विद्यार्थी, उपायुक्त रिवाड़ी श्री पंकज, और अतिरिक्त  उपायुक्त नूंह जयवीर सिंह को स्टेट आब्जर्वर नियुक्त किया गया है।
उपायुक्त ने सभी अधिकारियों को निर्देश दिए कि वह परीक्षा केंद्रों पर सुबह 7:30 बजे तक पहुंच जाएं तथा यह सुनिश्चित करें कि 9:20 के बाद कोई भी परीक्षार्थी परीक्षा केंद्र में प्रवेश नहीं कर सकेगा। उन्होंने कहा कि किसी भी परीक्षार्थी को हाथ में सादा घड़ी बांधने की अनुमति है तथा किसी प्रकार की डिजिटल घड़ी व डिजिटल यंत्र ले जाने पर पूर्ण पाबंदी है।
इस अवसर पर अतिरिक्त उपायुक्त जितेंद्र दहिया, एसडीएम फरीदाबाद सतवीर मान, एसडीएम बल्लभगढ़ राजेश कुमार, डी.सी.पी ट्रैफिक वीरेंद्र ब्रिज तथा जिला के संबंधित अधिकारीगण व स्कूलों के प्रधानाचार्य मुख्य रूप से उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here