सिल्वर मैडल विजेता को कांग्रेसी नेता राजेश तेवतिया ने पुरुष्कार देकर किया सम्मानित

0
128

न्यूज़ एनसीआर, (पुष्पांजलि) 12 जून-फरीदाबाद | उत्तर प्रदेश के गाज़ियाबाद में हाल ही में हुए नैशनल ताइक्वांडो चैंपियनशिप 2018 के सिल्वर मैडल विजेता निखिल का घर वापसी पर जोरदार स्वागत हुआ। निखिल हरियाणा के करनेरा गाँव से हैं। निखिल के सिल्वर मैडल जीतने पर पृथला विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी कांग्रेसी नेता एडवोकेट राजेश तेवतिया ने निखिल का मनोबल और मजबूत करने के उद्देश्य से फूलों का गुलदस्ता, ट्रॉफ़ी व 2100 रुपए का पुरुष्कार देकर सम्मानित किया।

कांग्रेसी नेता एडवोकेट राजेश तेवतिया ने कहा कि, निखिल ने सिल्वर मैडल हासिल करके अपने माता-पिता, गांव, राज्य और पूरे देश का नाम रोशन किया है। उन्होंने कहा कि, खिलाड़ियों को मिल रही सुविधाओं का लाभ खिलाडी उठाये और देश, प्रदेश व जिले का नाम रोशन करे। उन्होंने कहा कि, अगर मेरी विधानसभा के लोग मुझे चुनकर अपने बीच में लाते हैं तो मैं इस मौके पर क्षेत्र वासियों से वादा करता हूँ की खिलाड़ियों के हित के लिए अनेकों योजनाएं लेकर आऊंगा। किसी भी स्तर के खिलाड़ी को सुविधा के अभाव में नहीं रहना पड़ेगा।

आपको बता दें कि, एडवोकेट राजेश तेवतिया पृथला विधानसभा से पहले भी निर्दलीय चुनाव लड़ चुके हैं। इस बार भी वह इसी विधानसभा से कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ने का दावा करते हुए नजर आ रहे हैं जोकि प्रबल दावेदार भी हैं। पृथला विधानसभा में कड़ा मुकाबला होता है। देखने वाली बात होगी की इस बार कांग्रेस की टिकट किसको मिलती है।

इस मौके पर नम्बरदार टेकचंद त्यागी, संतराम नम्बरदार, सुखवीर नम्बरदार, ओमप्रकाश, रामकिशन, शाँतिश्वरूप त्यागी, सतीश फोगाट, संजय त्यागी, विकास, नवीन आदि उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here