बिजली आपूर्ति सही करने के लिए कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने की बैठक

0
26

न्यूज़ एनसीआर, 25 जून-फरीदाबाद | विधानसभा में लगातार बिजली के लंबे कट लगने की शिकायतों पर संज्ञान लेते हुए कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने सेक्टर 17 स्थित अपने निवास पर दक्षिण हरियाणा विद्युत निगम और हरियाणा विद्युत प्रसारण निगम के अधिकारियों के साथ अहम बैठक की। इस बैठक में विपुल गोयल ने अधिकारियों को निर्देश दिया कि ओल्ड फरीदाबाद और नहर पार के इलाकों में लग रहे लंबे कट पर लगाम लगाते हुए तमाम जरूरी कदम उठाए जाएं। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि नए ट्रांसफार्मर लगाने के काम को जल्द पूरा किया जाए। विपुल गोयल ने जनता की शिकायतों को नजरअंदाज करने पर अधिकारियों को जमकर फटकार भी लगाई।

उन्होंने कहा कि जन शिकायतों के लिए जो नंबर जारी किए गए हैं वह 24 घंटे ऑन रहना चाहिए। साथ ही उद्योग मंत्री ने बिजली विभाग के अधिकारियों को नए नंबर जारी करने के भी आदेश दिए। इस बैठक में ट्रांसफार्मरों के चारों तरफ ग्रिल लगाने के भी उद्योग मंत्री ने आदेश दिए। फरीदाबाद विधानसभा में इन दिनों लगातार बिजली के अघोषित कट लगने की शिकायतें आ रही थी जिस पर उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने यह अहम बैठक बुलाई थी।

इस मौके पर विपुल गोयल ने कहा की जन शिकायतों की अनदेखी किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी और गर्मी और बरसात के मौसम में बिजली विभाग को अतिरिक्त सतर्कता बरतते हुए सभी जरूरी कदम उठाने होंगे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here