पक्के जलापूर्ति कर्मचारियों को सरप्लस करने के फैसले पर भड़के कर्मचारी

0
146

न्यूज़ एनसीआर, 21 जून-फरीदाबाद | जलापूर्ति के कार्य को ठेके पर देकर कर्मचारियों को सरपल्स करने के नगर निगम प्रशासन के निर्णय के विरोध में निगम के सैकड़ों जलापूर्ति कर्मचारियों ने आज यहां निगम मुख्यालय स्थित मुख्य अभियन्ता के कार्यालय के बाहर जोरदार प्रदर्षन किया। इससे पूर्व इन कर्मचारियों ने निगम अधिकारियों व ठेकेदारी प्रथा के विरोध में नारेबाजी करते हुए जुलूस भी निकाला। म्युनिस्पिल कॉर्पोरेशन ईम्पलाईज फेडरेशन वर्कर्स यूनियन से संबंधित नगर निगम मैकेनिकल वर्कर्स यूनियन के तत्वावधान में आयोजित किए गए इस प्रदर्षन का नेतृत्व फेडरेशन के अध्यक्ष रमेश जांगलान व नगर निगम मैकेनिकल वर्कर्स यूनियन के प्रधान अतर सिंह भडाना ने की।

यूनियन नेताओं ने प्रदर्षनकारियों को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि निगम के जलापूर्ति विभाग में कर्मचारियों की बहुतायत होने के बावजूद जलापूर्ति कार्य को ठेके पर देने के निर्णय में स्पष्ट रूप से भ्रष्टाचार की बू आ रही है। उन्होंने चेतावनी दी है कि निगम प्रशासन के इस तुगलकी व तानाशाही पूर्ण फरमान को कर्मचारी बर्दाश्त नहीं करेंगे और इसका डटकर विरोध किया जाएगा।

यूनियन प्रधान अतर सिंह भडाना व सचिव महेन्द्र पाल ने आज जारी एक प्रैस विज्ञप्ति में यह जानकारी देते हुए बताया कि जब बूस्टिंग व नलकूप का ठेका दिया जा रहा है तो हमारे कर्मचारी सरपल्स कैसे हो सकते है इसलिए हमारे कर्मचारियों को नलकूप व बूस्टिंगों एवं डिस्पोजल पर लगाया जाए उसके बाद अगर एरिया बचते है तो नई ऑपरेटरों की भर्ती की जाए। इन नेताओं ने निगम प्रशासन के उक्त निर्णय के विरोध में सोमवार को प्रातः 11 बजे निगम आयुक्त कार्यालय पर प्रदर्षन करने का भी ऐलान किया है।

आज के इस प्रदर्षन को अन्य के अलावा कर्मचारी नेता शाबिर खान, रण सिंह भडाना, नेत्रपाल शर्मा, शिवराज भडाना, दषरथ, मोहन देशवाल, रमेश पहलवान, राजबीर बैंसला, प्रमोद रोहिल्ला भी विषेष रूप से उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here