कांग्रेस सरकार बनने पर बीजेपी वालों से कराएंगे पदमासान – दीपेन्द्र हुडडा

0
55

न्यूज़ एनसीआर, (उदयचंद माथुर) 22 जून-हथीन | रोहतक के सांसद दीपेन्द्र सिंह हुडडा ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार ने चुनाव से पहले से जो वायदे किए थे, उनमें से आज तक एक भी पूरा नहीं किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार में जो काम हमनें पास कराए थे, वे भी भाजपा सरकार ने कैंसिल कर दिए हैं। जिसका प्रत्यक्ष उदारहण देेते हुए उन्होंने बताया कि हथीन की लडमाकी माईनर को मैंने खुद पास कराया था, लेकिन बीजेपी सरकार ने उसे कैंसिल कर दिया। सांसद दीपेन्द्र हुडडा शुक्रवार को हथीन में धीरन की रोड स्थित लघु सचिवालय के सामने मैदान में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता इसराईल चौधरी कोट द्वारा आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में उपस्थित कार्यकर्ताओं को सम्बोधित कर रहे थे।

इस अवसर पर पलवल के कांग्रेसी विधायक करण सिंह दलाल, होडल के विधायक उदयभान, तिगांव के विधायक ललित नागर, पूर्व मंत्री आफताब अहमद, गफ्फार कुरैशी, जगन डागर, महताब, चौधरी शौकत सिरौली, तरूण तेवतिया, सुनील मित्तल होडल, हाजी इसाक, महिपाल बंधु, छत्रपाल सौरोत, राजू खोकियाका, अख्तर सरपंच उटावड, शाकिर सरपंच पहाडपुर, योगेन्द्र सहरावत गहलब, शकरूल्ला सरपंच आली, हाजी ईसा सरपंच, सूबे खां सरपंच नाटौली, हुकम सिंह बांगडा बहीन, इकबाल सरपंच जराली, सत्तेसरपंच सैलोटी, जुम्मा सरपंच मोहदमका, फारूक कैराका, सरदार खां मलाई सहित इलाके के काफी गणमान्य लोग मौजूद थे। सांसद दीपेन्द्र हुडडा को गांव फिरोजपुर राजपूत से सैंकडों मोटरसाइकिलों के काफिला व डीजे के साथ कार्यकर्ता सम्मेलन स्थलतक कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद, भूपेन्द्र हुडडा जिंदाबाद, दीपेन्द्र हुडडा जिंदाबाद, इसराईल चौधरी जिंदाबाद के नारों के साथ लाया गया। सांसद दीपेन्द्र हुडडा का फूल मालाएं पहनाकर व पगडी बांधकर स्वागत किया गया। कार्यकर्ता सम्मेलन में उमडे जनसमूह को देख सांसद दीपेन्द्र ने गदगद होते हुए कहा कि यह कार्यकर्ता सम्मेलन नहीं बल्कि एक रैली बन गई है। जिससे यह साफ सिद्ध होता है कि लोग भाजपा की जनविरोधी नीतियों से काफी परेशान हैं और सत्ता परिवर्तन चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने भाईचारे को खराब किया है। अब ज्यादा समय नहीं रहा है, 5-7 महीने बाद फिर सेहमारी सरकार दोबारा से आएगी और अधूरे पडे सभी विकास कार्यों को फिर हम पूरा कराएंगे। उन्होंने योग दिवस को ढोंग बताते हुए कहा कि एक दिन योग करने से कुछ नहीं होता। भाजपा योग को अपनी देन बताती है, जबकि योग तो हजारों वर्षों से चला आ रहा है। योग दिवस पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा खुद निद्रासान मे है। जब हमारी सरकार आएगी तब हम भाजपा वालों से पदमासान कराएंगे और इनके अंदर की भरी हुई गैस को बाहर निकालने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि कल को तो ताजमहल का भी फीता काटकर कह देंगे किइसे बीजेपी सरकार ने बनवाया था। उन्होंने इनेलो-बसपा गठबंधन को बेमेल गठबंधन बताते हुए कहा कि इनेलो बीजेपी की बी पार्टी है। दुष्यंत चौटाला बीजेपी आए दिन बीजेपी का गुणगान गाता है। बसपा का गठबंधन तो मात्र एक दिखावा है।

उन्होंने कहा कि बीजेपी से पहले इनेलो पार्टी का सफाया करना जरूरी है। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुडडा द्वारा होडल से शुरू की गई जनक्रांति रथ यात्रा के 30 जून को पुन्हाना से शुरू होने वाले तीसरे चरण में अधिक से अधिक संख्या में लोगों से पुन्हाना पहुंचने की अपील की। उन्होंने कहा कि होडल से शुरू की गई जनक्रांति रथ यात्रा की आवाज दिल्ली तक पहुंची थी। जिस तरह होडल में आपने रथ यात्रा को सफल बनाया, उसी प्रकार पुन्हाना में आयोजित होने वाली रैली को भी सफल बनाना है। कार्यकर्ता सम्मेलन को करण सिंह दलाल, उदयभान, आफताब अहमद, ललित नागर व सम्मेलन के आयोजक इसराईल चौधरी कोट ने भी सम्बोधित किया। होडल के विधायक उदयभान ने इनेलो बसपा गठबंधन का नाम लिए बिना तंज कसते हुए कहा कि गुंडे चढ गए हाथी पर गोली मारेंगे छाती पर। वहीं हरियाणा के तेज तर्रार विधायक करण सिंह दलाल ने भी भाजपा सरकार पर जमकर प्रहार किए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here