उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने सुनी जनता दरबार लगाकर समस्याएं

0
66

न्यूज़ एनसीआर, 03 जून-फरीदाबाद | पार्कों का विकास हो या सफाई व्यवस्था या फिर सड़क और सीवर का कार्य, सरकार आधारभूत ढ़ांचे के साथ आपके विकास में कोई कसर नहीं छोड़ेगी लेकिन रखरखाव के लिए पब्लिक प्राइवेट पार्टनरशिप बेहद जरूरी है। ये विचार उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने सेक्टर 14 में व्यक्त किए जहां चिल्ड्रन पार्क में उन्होने स्थानीय निवासियों की समस्याएं सुनी। सुबह की सैर के वक्त उद्योग मंत्री सेक्टर 14 के पार्क पहुंचे और लोगों की समस्याएं सुनी। इस मौके पर स्थानीय निवासियों ने सड़क, सीवर, पार्कों के सौंदर्यकर्ण, पुलिस चौकी हटने और वेक्यूम क्लीनिंग मशीनों से सफाई सहित कई समस्याएं उद्योग मंत्री के सामने रखी। विपुल गोयल ने कहा कि सेक्टर 14 में ढ़ाई करोड़ की लागत से जल्द ही ग्रास पेवर टाइल्स लगाने का कार्य शुरू हो जाएगा। उन्होने कहा कि सीवर की समस्या के स्थायी समाधान के लिए भी काम जल्द शुरू हो जाएगा। पुलिस चौकी के हटने से हो रही समस्या पर उन्होने कहा कि इस संबंध में उन्होने पुलिस कमिश्नर से बात की है और वो दोबारा पुलिस चौकी की स्थापना के लिए पूरा प्रयास करेंगे।

विपुल गोयल ने कहा कि सेंट्रल पार्क, चिलड्रन पार्क और सभी पार्कों में विकास और सौंदर्यकरण का कार्य जल्द पूरा हो जाएगा, लेकिन रखरखाव की जिम्मेदारी आरडब्ल्यूए और स्थानीय निवासियों को भी लेनी होगी। विपुल गोयल ने कहा कि सेक्टर 14 में सिर्फ फरीदाबाद ही नहीं, बल्कि हरियाणा की जानी मानी हस्तियां रहती हैं और उन्हे भी पार्कों के रखरखाव और विकास में सीएसआर के माध्यम से बढ़चढ़ कर योगदान देना चाहिए। उन्होने कहा कि सेक्टर 14 में सफाई व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए जल्द ही वो रात में सफाई के लिए वेक्यूम क्लीनिंग मशीन उपलब्ध करवाने का प्रयास करेंगे।

इस मौके पर डिप्टी मेयर मनमोहन गर्ग, आर एस गांधी, संजय बतरा, वीरेंद्र मखीजा, सुभाष गुप्ता, सुनील गुलाटी, सुदेश गुप्ता, शंकर खंडेलवाल, योगेश गुप्ता, धर्मबीर गुप्ता, विजय गुप्ता, ए.एन. चांदना, रतिंद्र कौर और आशु मित्तल सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here