रमजान में लोगों को दिया जाएगा 24 घंटे बिजली-पानी – रहीशा खान

0
53

न्यूज़ एनसीआर, (मनीष आहूजा) 17 मई-पुन्हाना | राज्य मंत्री रहीशा खान ने कहा कि रमजान के पाक माह में क्षेत्र के लोगों को 24 घंटे बिजली के साथ ही पर्याप्त मात्रा में पानी दिया जाएगा। भाजपा सरकार में मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा मुस्लमानों का पूरा ख्याल रखा जा रहा है। रमजान के माह में रोजेदारों को किसी भी परेशानी का सामना नहीं करना पडेगा। उक्त जानकारी रहीशा खान ने अपने निवास स्थान पत्रकारवार्ता के दौरान दी। रहीशा खान ने कहा कि नूंह जिला मुस्लिम बाहुल्य जिला है। जिससे यहां पर रमजान के माह में अधिकतर लोग रोजा रखते हैं। रोजा रखने के लिए रोजेदारों को बिजली-पानी की जरूरत पड़ती है। इस बार रोजा काफी लंबे हैं। जिसको देखते हुए उनके द्वारा मुख्यमंत्री मनोहर लाल के सहयोग से पर्याप्त मात्रा में बिजली-पानी मुहैया कराया जाएगा। जिसके लिए संबंधित विभाग के अधिकारियों से भी बातचीत कर ली गई है।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में पुन्हाना क्षेत्र का रिकार्ड विकास कराया गया है। अब से पहले की सरकार में पुन्हाना काफी पिछडा हुआ था, लेकिन मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने यहां पर एक विशाल रैली कर करीब 400 करोड रुपये के विकास कार्यों की घोषणा की थी। इन घोषणाओं पर अधिकतर कार्य पूरे हो चुके हैं। पुन्हाना को उपमंडल का दर्जा देकर एसडीएम बिठाने, गल्र्स कालेज, लघु सचिवालय, आफिसर कालोनी, पक्की सडक़ों का जाल, पिनगवां को खंड का दर्जा, पुन्हाना-पिनगवां आईटीआई, बिछौर व पिनगवां को थाने का दर्जा से लेकर यहां के दर्जनों गांवों की प्याय बुझाने 3 आईबीएस टैंक की सौगात दी है। प्रदेश में पहली बार एक ईमानदारी मुख्यमंत्री बना है।

मनोहर लाल जो कहते हैं उसे पूरा भी करते हैं। उन्होंने विश्वास दिलाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा पुन्हाना के विकास में कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी। लोगों की सरकार की नीतियों की जानकारी देकर उन्हें भाजपा से जोडा जा रहा है। अब से पहले क्षेत्र के लोग भाजपा पार्टी से दूरी रखते थे, लेकिन मनोहर की ईमानदारी को देखते हुए लोग भाजपा की नीतियों से खुश नजर आ रहे हैं। यहां की जनता अब समझ चुकी है कि भाजपा ही यहां के लोगों को भला कर सकती है। जबकि अन्य पार्टियों ने यहां के लोगों के मत लेकर विकास के नाम पर धोखा किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here