अभिनेत्री सोनम कपूर अब अक्सर दिखा करेंगी फरीदाबाद में, जाने क्यों

0
352

न्यूज़ एनसीआर, 09 मई-फरीदाबाद | बॉलीवुड के लखन कहे जाने वाले अभिनेता अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर और दिल्ली के बिजनेसमैन आनंद आहूजा की शादी बीती 8 मई को संपन्न हुई थी और शादी के बाद ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन भी किया गया जिसमे बॉलीवुड की कई हस्तियां भी शामिल हुई। सभी को यह जानने के लिए उत्सुकता होगी की आखिर सोनम कपूर के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले आनंद आहूजा है कौन ? दरअसल सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा देश के सबसे बड़े एक्सपोर्ट हाउस शाही एक्सपोर्ट के मालिक हरीश आहूजा के पोते है और साथ ही आपको ये भी बता दे की शाही एक्सपोर्ट की सबसे ज्यादा कंपनियां फरीदाबाद में स्तिथ है और शाही एक्सपोर्ट हाउस की पहली शुरुवात फरीदाबाद से ही हुई थी।

दिल्ली वेस्ट में आनंद आहूजा शाही एक्सपोर्ट के मैनेजिंग डायरेक्टर है और इस कंपनी की फरीदाबाद की सभी इकाइयों के साथ कुल संपन्ति लग भाग 3 हज़ार करोड़ रुपये है। जबकि दिल्ली स्तिथ पृथ्वी राज रोड पर आनंद आहूजा का 113 करोड़ रुपये का बंगला भी है। हालाँकि सभी जानते है की शाही एक्सपोर्ट की प्रथम नीव फरीदाबाद में रखी गयी थी और इस कंपनी की सबसे ज्यादा इकाइयां फरीदाबाद में है। आनंद आहूजा के एक्सपोर्ट हाउस में कई ब्रांड्स का नाम शामिल है जैसे : GAP, TOMMY, BHANE ,VEG NON-VEG (SNEAKER) ये सब ब्रांड शामिल है।

उधर फरीदाबाद में स्तिथ शाही एक्सपोर्ट हाउस में आनंद आहूजा की शादी को लेकर बहुत ही ख़ुशी का माहौल बना हुआ है। सुत्रे के हवाले से पता चला है की जल्द ही आनंद आहूजा अपनी धर्मपत्नी सोनम कपूर को फरीदाबाद के एक्सपोर्ट हाउस में लाएंगे। उधर दूसरी और सोनम कपूर के फरीदाबाद के आगमन पर फरीदाबाद शाही एक्सपोर्ट के सभी कर्मचारी अपनी नयी नवेली मालकिन के आने का इंतज़ार कर रहे है और सोनम कपूर को फरीदाबाद की बहु भी मान रहे है और नयी मालकिन के स्वागत की तयारी में पलकें बिछाये बैठे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here