हसनपुर की अनाजमंडी में हुई फायरिंग में 4 बदमाशों को किया गिरफ्तार

0
39

न्यूज़ एनसीआर, 23 अप्रैल-फरीदाबाद | 16 अप्रैल को हसनपुर की अनाज मंडी में बारदाने के बंटवारे को लेकर आढ़तियों के पूर्व प्रधान कर्ण सिंह निवासी सहदेव का नंगला ने कुछ बदमाशों को बुलवाकर मंडी में फायरिंग करवाई थी। जिसमें अशोक व कृष्ण कुमार नामक दो आढ़ती गोली लगने से घायल हो गए थे। घायलों को तुरंत अस्पताल में दाखिल करवाया गया था। इस मामले की जांच में जब पुलिस पहुंची तो पुलिस को बलराज भाटी के इसमें शामिल होने की सूचना मिली। उसी के गिरोह के सदस्यों ने मंडी में पुलिस के सामने ही तबाड़तोड़ गोलियां चलाई थी।

उल्लेखनीय है कि, हसनपुर मंडी में आढ़तियों के बीच बारदाने को लेकर हुए गोलीकांड़ में अपराध जांच शाखा होडल की टीम ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। चारों आरोपियों को पुलिस ने गुरुग्राम से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार कर अदालत में पेशी के बाद पूछताछ के लिए पांच दिन के रिमांड पर लिया है।

सूत्रों के मुताबिक सोमवार को मुठभेड़ में नोएडा में मारे गए इनामी बदशाम बलराज भाटी के बारे में जानकारी जुटाने के लिए इन आरोपियों को हरियाणा पुलिस ने पहले ही हिरासत में ले लिया था। इनकी सूचना के आधार पर बलराज भाटी तक पहुंचने के लिए पुलिस ने रणनीति बनाई थी। जैसे ही भाटी को मौत के घाट उतार दिया तो पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

मामले की जांच के लिए हसनपुर पुलिस से अपराध जांच शाखा को दे दिया गया। होडल अपराध जांच शाखा इंजार्च कर्मबीर खटाना ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने मामले में गहनता से जांच शुरू की। इस मामले में कर्ण सिंह व उसके बेटे दीपक को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। इसके बाद पुलिस ने बाकी आरोपियों की तलाश शुरू की। इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि मामले में लिप्त कुछ आरोपी गुरुग्राम में मौजूद हैं। पुलिस ने दबिश दी और चार आरोपियों राहुल पुत्र कर्ण सिंह निवासी सहदेव का नंगला, नीरज पुत्र धमेंर्द्र निवासी सहदेव का नंगला, धर्मेन्द्र उर्फ माल्या पुत्र चतर सिंह निवासी मीसा,उमेश पुत्र हरबीर निवासी भिड़ूकी को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस का कहना है कि ये चारों मंडी में गोली चलाने में शामिल हैं। इन आरोपियों में से एक आरोपी उमेश यूपी के थाना कोसीकलां से इनामी भगोड़ा बताया जा रहा है। चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश करने के बाद पांच दिनों के लिए पुलिस रिमांड पर लिया गया है। पूछताछ के दौरान ही चारों के बारे में पूरी जानकारी मिल पाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here