स्वच्छता अभियान में पार्षदों सहित चेयरमैन ने स्वयं झाड़ू लगाकर दिया स्वच्छता का संदेश

0
55

न्यूज़ एनसीआर, (मनीष आहूजा) 18 अप्रैल-पुन्हाना | नगरपालिका प्रशासन पुन्हाना द्वारा बुधवार को स्वच्छता अभियान की शुरूआत की गई। जिसमे नरगपालिका चेयरमैन समसुद्दीन, विधायक पुत्र सकीम खान, जुबैर सहित पार्षदों व कर्मचारियों ने स्वंय झाडू लगाकर स्वच्छता का संदेश दिया। वहीं नगरपालिका चेयरमैन का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छता अभियान को साकार करने के लिए आगे भी यह अभियान जारी रहेगा।

चेयरमैन समसुद्दीन ने कहा कि केंद्र सरकार के आदेशानुसार शहर में स्वच्छता अभियान चलाया जा रहा है। जिसकी शुरूआत बुधवार से कर दी गई है। जबकि इसे 18 अप्रैल से 5 मई तक चलाया जाएगा। उन्होंने बताया कि आज भी कर्मचारियों को साथ लेकर पार्षदों ने स्वंय झाडू लगाकर शहरवासियों को स्वच्छता का संदेश दिया है। आगामी दिनों में शहर के स्कूलों, सरकारी कार्यालय सहित, चौराहों, बाजार व नुक्कडों सहित सार्वजनिक शौचालय की साफ-सफाई कराई जाएगी।

वहीं विधायक रहीशा खान के पुत्र सकीम खान ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा स्चछता को लेकर सभी शहरों में अभियान चलाया जा रहा है। जो कि सरकार की एक बडी सराहनीय पहल है। शहर को स्वच्छ रखना सभी की जिम्मेदारी है। स्वच्छता जहां रहेगी वहां बीमारी नहीं होंगी। शहरवासियों से अपील करते हुए कहा कि स्वच्छता अभियान में सभी अपना सहयोग करें, दुकानों व घरों के आगे कूडादान लगाने के साथ ही कूडे को कूडेदान में ही डालें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here