बेरहम टीचर: सिर्फ एक सवाल हल ना कर पाने पर 10 साल के बच्चे को PVC पाइप से मारा

0
100

न्यूज़ एनसीआर, 29 अप्रैल-फरीदाबाद | फरीदाबाद से जो तस्वीरे अाई हैंं उसे देख करहर मां बाप का दिल दहल जाएगा। घटना फरीदाबाद की है जहां एक ट्यूटर का बेरहम चेहरा सामने आया है जिसने एक छठी क्लास के बच्चे को सवाल हल न करने की सजा थर्ड डिग्री टॉर्चर के रूप में दी। आरोप है कि बेरहम ट्यूटर ने बच्चे को एक प्लास्टिक के पाइप से लगभग 40 से 50 बार पीटा। परिजनों ने इस बात की शिकायत पुलिस को दी।

परिजनों के अनुसार, “हमने अपने बेटे को ट्यूशन पढ़ने के लिए एनआईटी की रहनीं वाली महिला टीचर रिया गुलाटी के पास भेजते थे। वो एक निजी स्कूल की टीचर है। 26 अप्रैल को बच्चे के पिता अपने बेटे को शाम 8 बजे ट्यूशन लेने गए तो उन्हें ट्यूशन सेंटर से के बाहर लगभग आधा घंटा इंतज़ार कराया गया। जब बच्चा ट्यूशन से करीब 8:30 बजे रोता हुआ बाहर आया तो पिता के पूछने पर बताया कि टीचर ने उसे पढ़ाई ठीक से न करने की वजह से बुरी तरह मारा, तो बच्चे के पिता ने सोचा की पढ़ाई न करने पर अक्सर टीचर बच्चों को डांट दिया करते है उस वजह से बच्चा घबरा के रो रहा है।

बच्चे के पिता के अनुसार जब घर आकर बेटे से रोने की वजह पूछी गई तो उसने जो बताया तो परिजन हैरान हो गए। उस बेरहम टीचर ने दस साल के बच्चे को PVC पाइप से लगभग 40 बार उसके शरीर के अलग-अलग हिस्से पर बड़ी बेहरहमी से मारा। उसकी पूरी पीठ और चेहरे पर चोट के निशान साफ देखे जा सकते थे। इस पर नाराज परिजनों ने एनआईटी – 5 थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने टीचर को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया गया, जहाँ उसे कोर्ट से बेल मिल गई। पीड़ित बच्चे के परिजनों ने हम कानूनी लड़ाई लड़ेंगे और उस टीचर रिया गुलाटी को सजा दिला कर ही रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here