पुन्हाना के गांव जमालगढ़ में पत्नि ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट

0
124

न्यूज़ एनसीआर, 18 अप्रैल-पुन्हाना | पुन्हाना के गांव जमालगढ़ में शनिवार देर रात हुई सरफराज की हत्या के मामले का पुलिस ने पर्दाफाश किया। मामले में साबित हो गया है कि पत्नी बर्फीना ने ही अपने प्रेमी मुकीम के साथ मिलकर अपने पति सरफराज के गले में फंदा लगाकर हत्या की थी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने के साथ ही उन्हें बुधवार को कोर्ट में पेश कर दिया है। जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। वहीं 5 बच्चों की मां बर्फीना व उसके प्रेमी मुकीम ने स्वीकार कर लिया है कि सरफराज को नींद की गोली देकर उसकी हत्या उन दोनों ने ही मिलकर की थी। दोनों का करीब 2 वर्षों से अवैध संबंध थे। जिसके बीच से पति सरफराज को हटाने के लिए घटना को अंजाम दिया गया है।

पुलिस ने मामले का पर्दाफाश करते हुए बताया कि, शनिवार देर रात को लमालगढ़ निवासी सरफराज की हत्या हो गई थी। जिसमे शुरू में सरफराज की पत्नी बर्फीना ने सरफराज की मौत का कारण बिजली का करंट बताया था। जबकि मृतक के परिजन सरफराज को ईलाज के लिए नल्हड़ मेडीकल कालेज ले गए थे। जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित करने के साथ ही मौत का कारण गले में फंदा लगाना बताया था। वहीं परिजनों को शुरू से ही शक था कि सरफराज की पत्नी बर्फीना का गांव के ही व्यक्ति से अवैध संबंध चल रहे हैं। जिस पर बर्फीना को हिरासत में लेकर पूछताछ कर उसके मोबाईल की काल डिटेल देखी गई तो पाया गया कि उसी ने अपने प्रेमी मुकीम के साथ मिलकर सरफराज की हत्या की गई। जिसके बाद प्रेमी मुकीम को भी गिरफ्तार करने के साथ ही कपडे की रस्सी को भी बरामद कर लिया गया है।

मृतक सरफराज के चचेरी भाई इमरान ने बताया कि मुकीम का बर्फीना के साथ करीब डेढ़ वर्ष से अवैध संबंध बने हुए थे। जिसके बारे में कई बार गांव में पंचायत भी की गई थी। मामले को लेकर उन्होंने दोनों आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग की है।
वहीं आरोपी पत्नी के प्रेमी मुकीम ने बताया कि शनिवार की देर रात करीब 12 बजे बर्फीना ने उसको फोन करके बताया कि उसने सरफराज को नींद की गोली दे दी हैं। जिसके बाद दोनों ने सरफराज के गले में कपडे की रस्सी डालकर गला दबा दिया।

मामले को लेकर डीएसपी अशोक कुमार ने बताया कि, पोस्टमार्टम रिर्पोट में साबित हो गया था कि सरफराज की हत्या की गई थी। मामले में बर्फीना ने कबूल कर लिया है कि उसने ने दूध में नींद की गोली मिलकार देने के बाद उसने उसने मुकीम के साथ मिलकर सरफराज की हत्या की थी। मामले में दोनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here