पीएम मोदी ने विदेश दौरे पर कहा कि 20 साल से रोज़ 1-2 किलो गालियां खा रहा हूँ

0
36

न्यूज़ एनसीआर, 20 अप्रैल-नई दिल्ली | भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आजकल विदेश दौरे पर हैं। जब वह लंदन के टाउनहॉल पहुंचे तो वहां भारतीयों को सम्बोधित करते हुए अपनी सेहत का राज बताया। आपको बता दें कि, टाउनहॉल में प्रधानमत्री जी से एक व्यक्ति ने जब पीएम मोदी से उनकी सेहत के राज के बारे में पूछा तो उन्होंने जबाव देते हुए कहा कि पिछले 20 साल से वो रोज 1-2 किलों गालियां खां रहे है। उनके इतना कहते ही दर्शकों ने जोर जोर से मोदी मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए।

प्रधानमन्त्री के इस अंदाज ने लाखों लोगों को उनका दीवाना बना दिया था। साल 2014 को लोकसभा चुनाव के दौरान भी उन्होंने अपनी आलोचना का जमकर इसेतमाल किया था नतीजा ये हुआ की वो लोगों की सहानुभूती हासिल करने में कामयाब रहे। ऐसा ही नजारा कल लंदन के टाउन हॉल में देखने को मिला। लंदन के सेंट्रल हॉल वेस्टमिंस्टर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की बात सबके साथ कार्यक्रम में देश की बढ़ती ताकत के बारे में भी बताया।

इस कार्यक्रम का संचालन केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के प्रमुख प्रसून जोशी ने किया। ये कार्यक्रम करीब दो घंटे चला जिसमें पीएम मोदी ने लोगों के सवालों का जवाब दिया। इस दौरान पीएम मोदी ने कठुआ मामले से लेकर सर्जिकल स्ट्राइक तक तमाम मसलों पर बात की। इस दौरान उन्होंने ये भी कहा कि मुझे किताब पढऩे के बाद गरीबी सीखनी नहीं पड़ी। टीवी पर देखकर मैंने गरीबी नहीं सीखी है। इससे लड़कर में यहां तक पहुंचा हूँ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here