पलवल में बाल्मीकि समाज ने भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य गौरव गौतम का किया स्वागत

0
90

न्यूज़ एनसीआर, (प्रवीण आहूजा) 25 अप्रैल-पलवल | पलवल के कैलाश नगर स्थित बाल्मीकि समाज ने भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य व गुजरात के सह प्रभारी गौरव गौतम का स्वागत किया।

इस अवसर पर उन्होंने भारतीय जनता पार्टी को मजबूत करने का निर्णय लिया। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में सबका साथ सबका विकास हो रहा है और विकास की बागडोर पूरे देश के साथ-साथ पूरे हरियाणा में भी चल रही है। उन्होंने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भारत बहुत मजबूत और पूरे विश्व में अपना परचम लहरा रहा है।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की हरियाणा प्रदेश और देश में पूर्ण बहुमत से सरकार है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल जी के नेतृत्व में पूरे हरियाणा में विकास कार्यों की लहर चली हुई है। उसमें पूरी हरियाणा की जनता अबकी बार भाजपा को पूर्ण बहुमत से दोबारा आने के लिए आमंत्रित कर रही है। गौरव गौतम ने कहा कि भारतीय जनता युवा मोर्चा की टीम पूरे भारत में भाजपा को मजबूत कर रही है। इस पर वहां के लोगों ने स्थानीय समर्थन करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी में युवाओं को तहरीज दी जाए और कहा कि भारतीय जनता पार्टी पर अपने दम पर और अपने वजूद पर कायम रहे।

गौतम ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में दलित समाज का उत्थान और सबसे ज्यादा इस पार्टी में जितना सम्मान दलित को दिया है और किसी पार्टी में दलित को इतना सम्मान नहीं मिला पर कुछ लोगों ने भारतीय जनता पार्टी को बदनाम करने के लिए कुछ साजिश रची पर दलित समाज ने इकट्ठा होकर भारतीय जनता पार्टी का मजबूती से साथ दिया और उकसाने वाले लोगों को करारा जवाब दिया।

इस अवसर पर उनके साथ भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉक्टर यशपाल मावई, दीपांशु, सोनू गौतम, कैलाश चौधरी, अजीत तेवतिया, चेयरमैन हरियाणा कृषक समाज संदीप करना, जितेंद्र गुर्जर, पहलाद पांचाल, वरिष्ठ भाजपा नेता व नगर परिषद पार्षद पति इंद्रपाल शर्मा आदि गणमान्य लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here