दबंग सलमान की दबंगई, 24 घंटे में ही ले ली ज़मानत

0
42

न्यूज़ एनसीआर, 07 अप्रैल-फरीदाबाद | सलमान खान को कोर्ट ने काले हिरण का शिकार करने के जुर्म में पांच साल की सजा व दस हजार का जुर्माना लगाया था। अभी सिर्फ 24 घंटे ही हुए की कोर्ट से उन्हें फिर से जमानत मिल गई। वार रे सलमान आप तो फिल्मों के अलावा भी दबंग निकले।

आपको बता दें कि, जोधपुर जेल में बंद सलमान खान की जमानत याचिका पर सुनवाई जोधपुर कोर्ट में हो चुकी है। लंच के बाद जज रविंद्र कुमार जोशी इस मामले में फैसला सुना दिया है। लंच के बाद आए फैसले में सलमान खान को बेल मिल गई है। जज रविंद्र कुमार जोशी में सलमान खान की जमानत याचिका मंजूर कर ली है। सलमान खान की ओर से अधिवक्ता महेश बोड़ा ने पक्ष रखते हुए पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर भी सवाल खड़े किए थे।

उन्होंने गवाह पूनमचंद के बयान पर भी तर्क कोर्ट के सामने रखे। साथ ही सलमान की रिहा करने को लेकर कोर्ट में मजबूती से अपना पक्ष रखा। इधर, अभियोजन ने सलमान खान की जमानत का विरोध किया। अभियोजन से कहा सलमान खान को जमानत नहीं मिलनी चाहिए। दोनों पक्षों की दलील सुनने के बाद जज जोशी ने लंच के बाद फैसला सुनाने की बात कही।

जोधपुर सीजेएम कोर्ट ने सलमान खान को दोषी करार देते हुए पांच साल की सजा और 10 हजार रुपए का आर्थिक दंड लगाया था। इसके बाद सलमान के वकील ने जोधपुर सेशन कोर्ट में जमानत याचिका लगाई थी, जिस पर सुनवाई करते हुए जज रविंद्र कुमार जोशी ने सीजेएम कोर्ट से रिकॉर्ड मंगाने के आदेश दिए थे।

गौरतलब है कि अब तक इस मामले को देख रहे जज रविंद्र कुमार जोशी का तबादला हो गया है। बता दें कि राजस्थान हाईकोर्ट ने एक साथ 87 जजों का तबादला कर दिया है। इनमें सलमान खान की जमानत याचिका पर सुनवाई कर रहे जज रवींद्र कुमार जोशी भी शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here